लाइव टीवी

Video: बिकिनी में बॉयफ्रेंड के साथ कृष्णा श्रॉफ ने किया वर्कआउट, टाइगर को आई 'उल्टी'

Updated Mar 27, 2020 | 13:34 IST

Krushna Shroff Workout Video: टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्ण श्रॉफ लॉकडाउन का ये वक्त अपने बॉयफ्रेंड के साथ बिता रही हैं। कृष्णा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह एबान के साथ वर्कआउट कर रही हैं।

Loading ...
Krushna Shroff
मुख्य बातें
  • टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने एक वीडियो पोस्ट किया है।
  • वीडियो में कृष्णा अपने बॉयफ्रेंड इबान के साथ वर्कआउट कर रही हैं।
  • कृष्णा की इस वीडियो में टाइगर ने भी कमेंट किया है।

मुंबई. टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ इन दिनों इबान हेम्स को डेट कर रही हैं। कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ फोटोज शेयर करती हैं। लॉकडाउन में भी कृष्णा इबान के साथ वक्त बिता रही हैं। कृष्णा ने अपना वर्कआउट वीडियो पोस्ट किया है।  

कृष्णा ने पोस्ट किए इस वीडियो में कृष्णा श्रॉफ ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं। इबान कृष्ण को लिफ्ट कर रहे हैं। वीडियो के साथ कृष्ण ने लिखा था- 'आशा है कि आप सभी अपने घर में हैं और सेफ हैं। अपने दिमाग और शरीर को खुश और स्वस्थ रखें।'

कृष्णा के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स कमेंट कर रहे हैं। कृष्ण की इस फोटो में उनके भाई टाइगर ने कमेंट करते हुए वॉमिट करने वाला इमोजी बनाया है। वहीं, कृष्णा की खास दोस्त दिशा पाटनी ने इस वीडियो में आग का इमोजी बनाया है। 

वायरल हुई थी बिकिनी फोटो 
कृष्णा श्रॉफ और उनके बॉयफ्रेंड की कुछ फोटोज वायरल हुई थीं। इन फोटोज में कृष्णा ब्लैक कलर की बिकिनी में नजर आई थीं। कृष्णा ब्लैक बिकिनी में बेहद हॉट लग रही थीं। इस दौरान वह अपने टैटू को भी फ्लॉन्ट कर रही थीं। 

फोटोज में कृष्णा अपने बॉयफ्रेंड Eban के हाथों में हाथ डाले दिख रही हैं। उनकी ये रोमांटिक फोटोज फैंस को भी बहुत पसंद आ रही है। इबान ने अपनी इंस्टा स्टोरी में कृष्णा के लिए Wifey लिखा था। 

घरवाले नहीं देते दख्ल
कृष्णा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी फैमिली उनकी लव लाइफ पर बहुत हस्तक्षेप नहीं करती है। बकौल कृष्णा वे मेरे फैसले पर भरोसा करते हैं। आखिर में परिवारों को शामिल होना ही है, लेकिन मैं अपना समय लेना चाहती हूं और इसे अभी हमारे बीच रखना चाहती हूं। 

कृष्णा ने बताया कि उनकी मां इबान से मिली है और उनके भाई टाइगर इबान को 5 सालों से जानते हैं। वे साथ में बास्केटबॉल खेल चुके हैं। आपको बता दें कि इबान एक बास्केटबॉल प्लेयर हैं। दोनों की मुलाकात एक रेस्त्रां में हुई थी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।