लाइव टीवी

Kushan Nandy Suicidal Thoughts: आत्महत्या के करीब कई बार पहुंचा ये फिल्ममेकर, सुशांत की मौत के बाद किया खुलासा

Updated Jun 16, 2020 | 10:59 IST

Babumoshai Bandookbaaz Director Kushan Nandy Suicidal Thoughts: फिल्ममेकर कुशन नंदी ने बताया कि आत्महत्या करना का ख्याल कई बार लाया। बस हां ये करने का जिगरा और अपनों को छोड़कर जाने की हिम्मत नहीं कर सका...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कुशन नंदी।
मुख्य बातें
  • फिल्मकार कुशन नंदी ने भी सुशांत के निधन पर प्रतिक्रिया दी है।
  • बाबूमोशाय बन्दूकबाज के निर्देशन कुशन नंदी भी सुशांत की मौत से सदमे में हैं। 
  • कुशन ने खुलासा किया है कि वो भी कई बार आत्महत्या करने के करीब पहुंच चुके हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की दुखद मौत की खबर के बाद बॉलीवुड के लेकर टीवी सेलेब्स तक ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। सभी अभिनेता सुशांत के डिप्रेशन और आत्महत्या करने के डिसीजन के बारे में जानकर शॉक्ड हैं। अब फिल्मकार कुशन नंदी ने भी सुशांत के निधन पर प्रतिक्रिया दी है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और बिदिता बेग की फिल्म बाबूमोशाय बन्दूकबाज के निर्देशन कुशन नंदी भी सुशांत की मौत से सदमे में हैं। 
कुशन नंदी ने ट्विटर पर एक बड़ा पोस्ट किया है। इसके जरिए उन्होंने खुलासा किया है कि वो खुद भी कई बार आत्महत्या करने के करीब पहुंच चुके हैं, लेकिन ऐसा करने का साहस कभी नहीं कर पाए। इतना ही नहीं कुशन नंदी ने ऐसे कठिन परिस्थितियों के बीच सकारात्मकता खोजने के लिए टिप्स भी साझा किए हैं।


कई बार आया खुदखुशी का ख्याल
फिल्ममेकर कुशन नंदी ने लिखा, 'अगर ये कहूं कि मैंने कभी खुदखुशी के बारे में नहीं सोचा तो ये झूठ होगा। ये मेरे साथ कई बार हुआ। बस हां ये करने का जिगरा और अपने पीछे कुछ लोगों को छोड़कर जाने की हिम्मत नहीं कर सका। ये बहुत डरावना है लेकिन हां मैं इसके बहुत करीब था।' 


मेडीटेशन की लें मदद- कुशन नंदी
डायरेक्टर ने बताया कि इस परिस्थित में डॉक्टर से कंसल्ट करना चाहिए और कुछ दिनों के लिए मेडिशन भी लेना चाहिए। मेडीटेशन और योग करने की कोशिश करें ये काफी मदद करता है। मैं समझता हूं कि मेरे जैसे कई लोग हैं। इस परिस्थिति में एक बहुत ही बारीक लाइ का फर्क होता है। पिछले कुछ महीनों से बेहतर महसूस कर रहा हूं। मुझे पॉजिटिव चीजों ने काफी मदद की। आप हर चीज से जुड़ना बंद कर दें, जो आपको नीचे खींचती है या मजाक बनाती है। चाहे वो सोशल नेटवर्क पर मौजूद लोग, परिवार, दोस्त या फिर कोई और क्यों ना हो। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।