लाइव टीवी

Deepika Padukone की पूर्व मैनेजर Karishma Prakash का इस्तीफा, एजेंसी ने जारी किया आधिकारिक बयान

Updated Nov 04, 2020 | 15:31 IST

कभी दीपिका पादुकोण की मैनेजर रहीं करिश्मा प्रकाश मौजूदा समय में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के रडार पर हैं। टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी KWAN ने उनके इस्तीफे को लेकर एक बयान जारी किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
दीपिका पादुकोण
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण के मैनेजर रही हैं करिश्मा प्रकाश
  • नशा बरामद होने के बाद दिया था इस्तीफा
  • अब टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी ने जारी किया बयान

नई दिल्ली: जैसे ही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की जांच के लिए कदम बढ़ाया, बॉलीवुड की कई हस्तियां जांच एजेंसी के रडार पर आ गईं। दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश का नाम विवादों में घिर गया क्योंकि एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए गए ड्रग पेडलर्स में से एक ने पूछताछ के दौरान कथित तौर पर उनका नाम लिया है।

बाद में, कथित तौर पर NCB ने करिश्मा के आवास पर छापा मारा और सीबीडी तेल की बोतलें और हैश जब्त कीं। KWAN टैलेंड मैनेजमेंट एजेंसी की एक कर्मचारी करिश्मा प्रकाश ने इसके बाद अपना इस्तीफा दे दिया। अब, कंपनी ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है।

KWAM एजेंसी का आधिकारिक बयान:

बयान में लिखा है, 'करिश्मा प्रकाश ने तत्काल प्रभाव से 21 अक्टूबर को अपना इस्तीफा दे दिया और इसे स्वीकार कर लिया गया है। अब उनका KWAN या किसी भी ऐसे कलाकार से कोई लेना-देना नहीं है, जो एजेंसी दीपिका पादुकोण का प्रतिनिधित्व करती है। एक व्यक्ति के रूप में करिश्मा प्रकाश पर जांच चल रही है। हम इस मुद्दे पर मीडिया हाउस और पत्रकारों से इस तथ्य को शामिल करने का अनुरोध करेंगे।'

एनसीबी ने करिश्मा के आवास पर छापा मारने के बाद, रिपोर्ट में कहा था कि उन्होंने भेजे गए समन का जवाब नहीं दिया था और लापता हो गई थीं। कल, खबर सामने आई कि NCB ने करिश्मा प्रकाश को एक नया समन जारी किया है।

जांच एजेंसी NCB ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच के दौरान बॉलीवुड में मौजूद कथित ड्रग नेक्सस का भंडाफोड़ किया है। दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर सहित अन्य कई हस्तियों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पूछताछ के लिए बुलाया था। समन भेजे जाने के दौरान दीपिका गोवा में थी और वह मुंबई आकर पूछताछ का हिस्सा बनी थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।