लाइव टीवी

लाल सिंह चड्ढा अप्रैल 2021 में होगी रिलीज, आमिर खान-करीना कपूर की अभी बाकी है शूटिंग!

Updated May 19, 2020 | 14:44 IST

laal Singh Chaddha Not Release This Year: आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा क्रिसमस 2020 पर रिलीज होने वाली है।लेकिन अब इसे आगे बढ़ाया जा रहा है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
लाल सिंह चड्ढा फिल्म।
मुख्य बातें
  • लाल सिंह चड्ढा क्रिसमस 2020 पर रिलीज होने वाली हैं।
  • लेकिन अब खबर है कि इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा रही है।
  • आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म की शूटिंग भी अभी बाकी है।

कोरोना वायरस के कारण देश में लगभग 2 महीने से लॉकडाउन लागू है। ऐसे में बॉलीवुड फिल्मों और टीवी शो की शूटिंग रुकी हुई है। अब सभी लॉकडाउन के चौथे चरण में प्रवेश कर चुके है जिसकी वजह से अभी भी बॉलीवुड और टेलीविजन की शूटिंग रुकी पड़ी है। हालांकि कुछ फिल्मों के निर्माताओं ने लॉकडाउन से पहले अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी कर ली थी। अब वो घर पर पोस्ट-प्रोडक्शन का काम पूरा कर इसे ओटीटीपी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे हैं। लेकिन ज्यादातर फिल्मों को अभी भी शूटिंग फिर से शुरू होने का इंतजार है ताकि वो तय तारीखों पर रिलीज हो सकें।
लेकिन ऐसा लगता है कि आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा दूसरी श्रेणी में है। जैसा कि लाल सिंह चड्ढा क्रिसमस 2020 पर रिलीज होने वाली है लेकिन अब इसे आगे बढ़ाया जा रहा है। 17 मार्च को अमृतसर में फिल्म का चौथा शेड्यूल पूरा करने के बाद निर्माताओं ने शूटिंग रोक दी थी। नई रिपोर्ट के अनुसार जैसा कि अभी लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी समाप्त नहीं हुई है। ऐसे में हो सकता है कि ये फिल्म इस क्रिसमस सिनेमाघरों में रिलीज ना हो सके। 


फिल्म के जुड़े एक करीबी सूत्र का कहना है कि फिल्म यूनिट को अभी एक और शूट के लिए चंडीगढ़ जाना था। आमिर खान दिवाली के आसपास पहला टीजर जारी करने की उम्मीद कर रहे थे। हालांकि, लॉकडाउन ने उनकी योजनाओं पर ब्रेक लगा दिया है। भले ही शूटिंग अगस्त या सितंबर तक फिर से शुरू हो, लेकिन यह संभावना नहीं है कि फिल्म दिसंबर तक स्क्रीन पर आ जाएगी। इसकी रिलीज अप्रैल 2021 हो सकती है। 


आपको बता दें, फिल्म में आमिर खान को 20 साल का और फिर उन्हें वयस्क होता भी दिखाया जाना। इसके अलावा, फिल्म बाबरी मस्जिद विध्वंस और कारगिल युद्ध जैसी घटनाओं को भी चित्रित किया जाएगा। कम समय में ऐसे कठिन VFX काम को पूरा करना आसान नहीं होगा। इसी वजह से फिल्म रिलीज अगले साल के लिए टल सकती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।