लाइव टीवी

ललित मोदी का 9 साल पुराना ट्वीट हो रहा वायरल, सुष्मिता सेन को टैग कर कही थी ये बात

Updated Jul 15, 2022 | 07:46 IST

सुष्मिता सेन बिजनेसमैन ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप में हैं, जिसकी जानकारी खुद ललित मोदी ने दी। ये जानकारी सामने आने के बाद ललित मोदी का 9 साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, जो उन्होंने सुष्मिता के लिए किया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sushmita Sen and Lalit Modi
मुख्य बातें
  • ललित मोदी का 09 साल पुराना ट्वीट हो रहा वायरल।
  • ललित मोदी ने सुष्मिता सेन को टैग कर लिखी थी ये बात
  • मालूम हो कि सुष्मिता सेन बिजनेसमैन ललित मोदी को डेट कर रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को लेकर हाल ही में नई जानकारी सामने आई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। सुष्मिता बिजनेसमैन और पूर्व आईपीएल चेयरमैन ललित मोदी को डेट कर रही हैं। ललित मोदी ने ही सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी कि वो सुष्मिता सेन के साथ रिलेशनशिप में हैं और बेहद खुश हैं। इसके साथ ही उन्होंने कुछ फोटोज भी शेयर कीं। 

Also Read: 10 साल बड़े ललित मोदी को डेट कर रहीं सुष्मिता सेन, 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड सहित अब तक रहे 10 रिलेशिनशिप

ललित मोदी का ये ट्वीट हुआ वायरल

ललित मोदी ने सुष्मिता संग जो तस्वीरें पोस्ट की, उनमें दोनों के बीच नजदीकियां देखी जा सकती हैं। ये जानकारी सामने आने के बाद ललित मोदी का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जो 09 साल पुराना है। इस ट्वीट में सुष्मिता सेन और ललित मोदी कमिटमेंट और वादों की बात कर रहे हैं। इस ट्वीट पर कमेंट कर ललित सुष्मिता को कह रहे हैं, 'मेरे एसएमएस का जवाब दो।' ये ट्वीट अब वायरल हो रहा है जो साल 2013 का है। इसपर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। 

फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

ललित मोदी का ये ट्वीट वायरल होने के बाद यूजर्स इसपर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'आखिरकार 9 साल बाद जवाब दे दिया।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'उम्मीद कभी नहीं छोड़नी चाहिए।' तो कुछ यूजर ने कमेंट किया, 'ये यहां से शुरू हुआ था'। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'सब्र का फल मीठा होता है।' तो वहीं कुछ यूजर्स ने कमेंट किया कि अच्छी चीजों में समय लगता है। तो एक ने लिखा,'09 साल तक इंतजार किया।'

Also Read: सुष्मिता सेन कर रहीं ललित मोदी को डेट, बिजनेसमैन ने सोशल मीडिया पर किया प्यार का ऐलान

ललित मोदी ने किया था ये पोस्ट

मालूम हो कि बता दें कि सुष्मिता संग रिलेशनशिप की जानकारी देते हुए ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं और लिखा था, 'मेरे परिवार और बेटर हाफ के साथ मालदीव और सार्डिनिया के वर्ल्ड टूर के बद अब वापस लंदन में हूं। आखिरकार एक नई शुरुआत और एक नया जीवन। मैं चांद पर हूं...।' इसके बाद खबरें आने लगीं कि दोनों ने शादी कर ली है। इसके बाद ललित मोदी ने ट्वीट कर यह साफ किया कि उन्होंने अभी शादी नहीं की है, वो रिलेशनशिप में हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।