लाइव टीवी

कोरोना पॉजीटिव होने के बाद आईसीयू में हैं शक्तिमान के 'डॉ. जैकाल' ललित परीमू, प्लाजमा की है सख्त जरूरत

Updated Apr 17, 2021 | 09:01 IST

डॉक्टर जैकॉल का किरदार निभाने वाले एक्टर ललित परीमू कोरोना से संक्रमित हैं। वेब सीरीज स्कैम के डायरेक्टर हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर ललित परीमू के लिए मदद की गुहार लगाई है।

Loading ...
Lalit Parimoo
मुख्य बातें
  • कोरोना की दूसरी लहर में बी टाउन के कई सेलेब्स संक्रमित हैं।
  • शक्तिमान के डॉक्टर जैकाल यानी ललित परीमू इस महामारी के चपेट में हैं।
  • ललित परीमू को प्लाजमा की सख्त जरूरत है।

मुंबई. शक्तिमान सीरियल में डॉक्टर जैकॉल का किरदार निभाने वाले एक्टर ललित परीमू कोरोना से संक्रमित हैं। ललित फिलहाल आईसीयू वॉर्ड में भर्ती हैं। उन्हें प्लाजमा की सख्त जरूरत है।

वेब सीरीज स्कैम के डायरेक्टर हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर ललित परीमू के लिए मदद की गुहार लगाई है। हंसल मेहता ने लिखा, 'एक्टर ललित परीमू प्रमोद महाजन हॉल के आईसीयू वॉर्ड 5 में भर्ती हैं।'

हंसल मेहता अपने ट्वीट में आगे लिखते हैं, 'ललित परीमू को प्लाज्मा की तत्काल जरूरत है। उनका ब्लड ग्रुप A पॉजीटिव  है। कृप्या मदद करें।' ललित ने स्कैम वेब सीरीज में सीबीआई अफसर का किरदार निभाया था।  

कई फिल्मों में किया काम
शक्तिमान के अलावा ललित परीमू कई फिल्मों में नजर आए थे। हजार चौरासी की मां, हम तुम पर मरते हैं, एजेंट विनोद में काम किया। साल 2013 में आई फिल्म हैदर में उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी।

ललित परिमू एक्टिंग के अलावा  राइटिंग में भी काफी एक्टिव हैं। ललित ने ‘मैं मनुष्य हूं’ नाम की एक किताब भी लिखी है। इसके अलावा वो एक्टिंग स्कूल भी चलाते हैं। 

हंसल मेहता के परिवार में कोरोना के लक्षण
स्कैम वेब सीरीज के डायेक्टर हंसल मेहता के परिवार का कोरोना का इलाज चल रहा है। डायरेक्टर ने  ट्विवटर में लिखा, 'सभी सावधानी बरतने के बावजूद मेरी वाइफ और बेटी का कोविड 19 का इलाज चल रहा है। हम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।  

आपको बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर में  आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, कार्तिक आर्यन जैसे कई सेलेब्स इस महामारी से संक्रमित हो गए हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।