लाइव टीवी

लॉक डाउन के उल्‍लंघन पर गुस्‍साईं लता मंगेशकर, बोलीं- क्या कोरोना से लड़ने की जिम्मेदारी सिर्फ सरकार की

Updated Mar 24, 2020 | 18:16 IST

एक तरफ पूरे देश में कोरोना वायरस से हाहाकार है और दूसरी तरफ लोग एहतियात के लिए किए गए लॉक डाउन का उल्‍लंघन कर रहे हैं। जो लोग लॉक डाउन फॉलो नहीं कर रहे हैं उन पर गायिका लता मंगेशकर का गुस्‍सा फूट गया।

Loading ...
Lata Mangeshkar

Lata Mangeshkar Tweet on Coronavirus: एक तरफ पूरे देश में कोरोना वायरस से हाहाकार है और दूसरी तरफ लोग एहतियात के लिए किए गए लॉक डाउन का उल्‍लंघन कर रहे हैं। भारत में अब तक 500 के आसपास केस सामने आ चुके हैं और 10 लोगों की मौत हो चुकी है। जो लोग लॉक डाउन फॉलो नहीं कर रहे हैं उन पर स्‍वर कोकिला लता मंगेशकर का गुस्‍सा फूट गया। 

लता मंगेशकर ने ट्वीट कर लिखा- नमस्कार.हर बात की एक सीमा होती है.पूरे विश्वमें कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है. हमारे प्रधानमंत्री जी ,महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री जी लगातार कह रहे हैं की घरसे बाहर ना निकलें, यही कोरोना रोकने का सबसे प्रभावशाली उपाय है,फिर भी ना जाने लोग इस बात को क्यों नहीं समझ रहे हैं?

क्या क़ोरोना से लड़ने की ज़िम्मेदारी सिर्फ़ सरकार की है? क्या हमारा कोई दायित्व नहीं है? मेरी आप सबसे प्रार्थना है की सरकार का साथ दें। अपने परिवार के, ख़ुद के और समाज के स्वास्थ्य के रक्षक बनकर इस संकट का सामना करें! 

बता दें कि कोरोना वायरस से निपटने को सभी बॉलीवुड सितारे, सिंगर्स बचाव कर रहे हैं और घर में कैद हैं। साथ ही वह अपने फॉलोअर्स को भी घर के भीतर रहने की सलाह दे रहे हैं। कोरोना वायरस से बचाव का एकमात्र तरीका है, खुद को भीड़भाड़ वाली जगह से बचाना और अनावश्‍यक घर से बाहर ना निकलना।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।