लाइव टीवी

Lata Mangeshkar Health: लता मंगेशकर की हालत क्रिटिकल, डॉक्टर ने बताया फिर से वेंटिलेटर पर करना पड़ा शिफ्ट

Updated Feb 05, 2022 | 14:49 IST

Lata Mangeshkar health Update: 92 साल की लता मंगेशकर को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था। इसी के बाद से वो अस्पताल में एंडमिट हैं। साथ ही उन्हें उम्र से संबंधित अन्य समस्याएं भी हो रही हैं...

Loading ...
लता मंगेशकर।
मुख्य बातें
  • लता मंगेशकर के स्वास्थ्य को लेकर लगातार सभी प्रार्थना कर रहे हैं।
  • 8 जनवरी को गायिका को ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
  • ताजा जानकारी के मुताबिक लता मंगेशकर की हालत फिर नाजुक हो गई है।

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar Health Update)के स्वास्थ्य को लेकर लगातार सभी प्रार्थना कर रहे हैं। 8 जनवरी को बॉलीवुड की महान गायिका को ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब ताजा जानकारी के मुताबिक भारतरत्न स्वर कोकिला लता मंगेशकर की हालत फिर नाजुक हो गई है। उन्हें दोबारा वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है। 

92 साल की लता मंगेशकर को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था। इसी के बाद से वो अस्पताल में एंडमिट हैं। साथ ही उन्हें उम्र से संबंधित अन्य समस्याएं भी हो रही हैं। ऐसे में दुनियाभर में मौजूद उनके प्रशंसक लता दीदी के जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना और दुआएं कर रहे हैं। 

लता मंगेशकर का इलाज कर रहे डॉक्टर प्रतीत समदानी ने एएनआई को बताया कि लता जी की तबीयत फिर से बिगड़ गई है। उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है। डॉक्टर्स की पूरी एक टीम उनकी निगरानी कर रही है।

आपको बताते चलें पिछले दिनों जानकारी मिली थी कि  लता मंगेशकर को वेंटिलेटर से हटा दिया गया है। यहां तक कि उनकी कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आई थी। हालांकि ताजा जानकारी के मुताबिक लता मंगेशकर अभी भी आईसीयू वार्ड में हैं, डॉक्टरों की टीम लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर रखे हुई है। इससे पहले दिग्गज गायिका को नवंबर 2019 में सांस लेने में तकलीफ होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

कुछ वक्त पहले ही अयोध्या में संतों ने गायिका लता मंगेशकर के लिए 'महामृत्युंजय जाप' और 'हवन' किया था। मंगेशकर के लिए आयोजित पवित्र अनुष्ठान में भाग लेने वाले जगद्गुरु परमहंस आचार्य महाराज ने कहा था, 'हमने गायिका लता मंगेशकर के बेहतर स्वास्थ्य के लिए 'महामृत्युंजय जाप' किया है। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनसे मिलने का अनुरोध करूंगा।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।