लाइव टीवी

Manoj Bajpayee का The Family Man के बाद नया धमाका- Dial 100! Surekha Sikri की मौत के बाद आयुष्मान का खुलासा

Updated Jul 16, 2021 | 23:38 IST

Top 5 Bollywood News 16 July 2021: मनोज वाजपेयी ने द फैमिली मैन की सफलता के बाद एक और प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है। कटरीना कैफ को हर तरफ से बर्थडे विश मैसेज मिले। जानिए शुक्रवार की दिन भर की चर्चित खबरों पर।

Loading ...
16th July 2021 Bollywood News in Hindi
मुख्य बातें
  • कटरीना कैफ को हर तरफ से मिल रहे जन्मदिन से जुड़े बधाई मैसेज
  • मनोज वाजपेयी ने The Family Man 2 की सफलता के बाद की Dial 100 की घोषणा
  • सुरेखा सिकरी के निधन के बाद सह अभिनेता रहे आयुष्मान खुराना ने किया पोस्ट

Bo।।ywood News Wrap 16 Ju।y 2021 Newsmakers: फिल्म इंडस्ट्री यानी बॉलीवुड से 16 जुलाई  2021 को शुक्रवार के दिन कई सारी खबरें निकलकर आई हैं। आइए यहां एक नजर डालते हैं फिल्म जगत से जुड़ी कुछ चुनिंदा बॉलीवुड न्यूज और आज की चर्चित बॉलीवुड खबरों पर। (Top Trending ।atest Bo।।ywood News 16th Ju।y in Hindi)
The Fami।y Man की सफलता के बाद Manoj Bajpayee ने की Dia। 100 की घोषणा:
ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ द फैमिली मैन 2 की सफलता के बाद मनोज बाजपेयी अब थ्रिलर फ़िल्म डायल 100 में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। इसमें मनोज बाजपेयी के साथ नीना गुप्ता और साक्षी तंवर मुख्य भूमिकाओं में होंगे। फ़िल्म ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म Zee5 पर अगस्त में रिलीज आएगी। हालांकि, अभी तक सटीक रिलीज डेट का खुलासा नहीं हुआ है। डायल 100 का निर्माण सोनी पिक्चर्स फ़िल्मस इंडिया और अल्केमी फ़िल्म्स ने किया।

निधन के बाद Surekha Sikri को लेकर आयुष्मान खुराना का खुलासा:

टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी रहीं एक्ट्रेस सुरेखा सिकरी का 75 साल की उम्र में शुक्रवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया। साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म 'बधाई हो' (Badhaai Ho) में सुरेखा सीकरी के साथ काम करने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना ने पुरानी यादों के साथ एक पोस्ट में खुलासा किया कि अभिनेत्री काम नहीं मिलने को लेकर परेशान थीं। आयुष्मान ने फिल्म के सीन की दो तस्वीरें भी शेयर कीं।

Sanjay Dutt के बच्चों का Instagram डेब्यू:

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त सोशल मीडिया पर अक्सर अपने परिवार की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। वहीं, उनकी पत्नी मान्यता दत्त भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। अब इस कपल के दोनों बच्चों शाहरान (Shahraan) और इकरा (Iqra) ने भी सोशल मीडिया पर अकाउंट बनाते हुए दस्तक दे दी है। दोनों का अकाउंट उनकी मां मान्यता दत्त हैंडल करती हैं।

Katrina Kaif को मिली जन्मदिन की ऐसी बधाई कि होने लगी विकी कौशल संग शादी की चर्चा:
 कटरीना कैफ के जन्मदिन के मौके पर सलमान खान के स्टाइलिश एश्ले रिबेलो ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कटरीना कैफ की एक दिलचस्प तस्वीर शेयर की है। इसके चलते कटरीना कैफ के फैंस इस बात के कयास लगाने लगे हैं कि क्या कटरीना कैफ जल्द शादी करने वाली है और इस बीच विकी कौशल का नाम भी सामने आना शुरू हो गया। उन्होंने शादी की ड्रेस में कटरीना की फोटो पोस्ट की है।

 दरअसल हाल ही में कटरीना कैफ के अफेयर की पुष्टि सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर ने की है। उन्होंने बताया कि कटरीना कैफ इन दिनों अभिनेता विकी कौशल को डेट कर रही हैं।

Kareena Kapoor Khan ने सीता के रोल के लिए मांगी थी मोटी फीस, प्रियामणि ने किया समर्थन:
अभिनेत्री करीना कपूर खान ने रामायण आधारित फिल्म में सीता का रोल करने के लिए 12 करोड़ रुपए फीस की डिमांड की थी और अब इस बीच द फैमिली मैन की एक्ट्रेस प्रियामणि करीना के समर्थन में आ गई हैं। प्रियामणि का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में पुरुष और महिला एक्टर्स को एक समान अधिकार मिलने चाहिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।