लाइव टीवी

Sushant Suicide Case: वकील ने मुंबई पुलिस से की अपील, जांच पूरी होने तक 'सील' किया जाए सुशांत का फ्लैट

Updated Jul 16, 2020 | 20:22 IST

Sushant Singh Rajput Suicide Case: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में एक वकील ने मुंबई पुलिस से यह अपील की है कि केस की जांच पूरी होने तक दिवंगत एक्टर के फ्लैट को सील किया जाए।

Loading ...
Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत मामले में वकील ने उठाई ये मांग
  • वकील ने जांच पूरी होने तक सुशांत की फ्लैट सील करने की मांग की
  • मालूम हो कि सुशांत ने 14 जून को अपने घर में सुसाइड कर लिया था

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा का समय बीत गया है, लेकिन अब तक उनके फैंस यह यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि एक्टर ने ये कदम उठाया। सुशांत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी लेकिन अब तक इसके पीछे की वजह भी साफ नहीं हुई है।

अब एक वकील ने मुंबई पुलिस से यह मांग की है कि इस मामले की जांच पूरी होने तक सुशांत के घर को सील और सुरक्षित रखा जाए। वकील इशकरण सिंह भंडारी ने ट्वीट कर लिखा, 'सुशांत सिंह राजपूत के मामले में बहुत से लोगों ने इंसाफ की उम्मीद छोड़ दी है। तब मैंने यह फैसला किया और कहा कि मैं कानूनी रूप से ये मामला उठाऊंगा और यह सुनिश्चित करूंगा कि इस मामले में सीबीआई जांच हो। इसमें सकारात्मत चीजें हो रही हैं, अभी भी लंबा सफर तय करना है लेकिन न्याय होगा।'

मुंबई पुलिस को लिखा ये खत

वकील इशकरण ने मुंबई पुलिस को लिखे खत में लिखा, 'मैं आपका ध्यान इस तरफ खींचना चाहता हीं कि क्राइम सीन को संरक्षित और सील रखने की जरूरत है क्योंकि खबरें हैं कि यह फ्लैट सील नहीं किया गया है। इस बारे में मुंबई पुलिस ने कोई बयान जारी कर नहीं बताया है कि फ्लैट को सील कर दिया गया है ताकि इसमें कोई हेरफेर न हो जो जनता के बीच गलत सूचना और चिंता का कारण बने।'

रिया चक्रवर्ती ने भी की ये मांग

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी हाल ही में गृह मंत्री अमित शाह से इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। रिया ने ट्वीट कर लिखा कि वो जानना चाहती हैं कि सुशांत पर ऐसा क्या दबाव था जो उन्होंने ये कदम उठाया।

मालूम हो कि सुशांत के सुसाइड करने के बाद यह जानकारी सामने आई कि वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज भी चल रहा था। हालांकि इसकी वजह सामने नहीं आई कि सुशांत किस वजह से डिप्रेशन में थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।