लाइव टीवी

Tiktok: एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल ने किया डांस, वीडियो शेयर कर कार्तिक आर्यन बोले- बड़ा फैन हूं

Updated Dec 20, 2019 | 18:26 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Laxmi Agarwal Tiktok Video: एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल ने हाल ही में गाने धीमे धीमे पर डांस कर टिकटॉक डांस वीडियो बनाया, जिसे कार्तिक आर्यन ने शेयर कर खुद को बड़ा फैन बताया।

Loading ...
Laxmi Agarwal Tiktok Video
मुख्य बातें
  • एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल ने हाल ही में धीमे धीमे गाने पर डांस किया
  • लक्ष्मी के इस डांस वीडियो को कार्तिक आर्यन ने शेयर कर इसे शेयर कर खुद को लक्ष्मी का फैन बताया
  • मालूम हो कि लक्ष्मी टिकटॉक पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी वीडियो शेयर करती रहती हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं, जिसमें वो एसिड सर्वाइवर लड़की मालती के रोल में नजर आएंगी। मालती की कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। लक्ष्मी भले ही एसिड अटैक सर्वाइवर हों लेकिन वो अपनी जिंदगी में बेहद खुश हैं और खुद को विक्टिम नहीं फाइटर मानती हैं।

लक्ष्मी वीडियो शेयरिंग ऐप टिकटॉक पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और वो के मशहूर गाने 'धीमे धीमे' पर डांस किया जिसे कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। लक्ष्मी के वीडियो को शेयर कर कार्तिक ने लिखा, 'यह मुझे बहुत पसंद आई। मैं बड़ा फैन हूं।'

लक्ष्मी टिकटॉक और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर खुद से जुड़ी वीडियो शेयर करती हैं। टिकटॉक से लेकर इंस्टाग्राम तक उनके कई फॉलोअर्स हैं। टिकटॉक पर उनके करीब 1 लाख 80 हजार फॉलोअर्स हैं।

मालूम हो कि लक्ष्मी की जिंदगी पर बन रही फिल्म छपाक में दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था और फैंस को काफी पसंद आया था।

बता दें कि लक्ष्मी जब 15 साल की थीं तब एक 32 साल के शख्स ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था लेकिन मना करने पर उनपर एसिड से हमला कर दिया था। लक्ष्मी ने साल 2014 में सोशल एक्टिविस्ट आलोक दीक्षित के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहना शुरू किया था लेकिन दोनों ने शादी नहीं की। दोनों की एक बेटी पीहू भी है। हालांकि लक्ष्मी और आलोक साल 2015 में ही अलग हो गए थे। बता दें कि लक्ष्मी की जिंदगी पर आधारित छपाक अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।