लाइव टीवी

Liger Box office Collection day 6: छह दिन में 'लाइगर' ने टेके घुटने, 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' जैसा हुआ हाल

Updated Aug 31, 2022 | 07:28 IST

Liger Box office Collection day 6: साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर का बॉक्स ऑफिस पर हाल भी 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' जैसा हो गया है। फिल्म छह दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर सकी है।

Loading ...
Liger Box office Collection day 6
मुख्य बातें
  • फिल्म लाइगर का बॉक्स ऑफिस पर हुआ बुरा हाल
  • विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे की है फिल्म
  • फिल्म छह दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर सकी है

Liger Box office Collection day 6: साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर का बॉक्स ऑफिस पर हाल भी 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' जैसा हो गया है। हिंदी भाषी दर्शकों ने इस फिल्म को पूरी तरह नकार दिया है। यह फिल्म अब दर्शकों के लिए तरस रही है। आलम ये है कि तकरीबन 125 करोड़ रुपये के बजट में बनी लाइगर छह दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर सकी है। 

फिल्म लाइगर से विजय बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं जबकि अनन्या पांडे इस फिल्म के जरिए तेलेगु सिनेमा में कदम रख रही हैं। फिल्म में बाहुबली की माता शिवगामी देवी का रोल करने वाली राम्या कृष्णन ने भी लीड रोल निभाया है। इस पैन इंडिया फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है और इसे धर्मा प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले निर्मित किया गया है। 

ऐसा रहा अब तक कलेक्शन

फिल्म ने पांचवे दिन करीब 2.50 करोड़ का बिजनेस किया है और छठवें दिन फिल्म की कमाई 2 करोड़ से भी कम रही। उससे पहले रविवार को फिल्म ने 5.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। शनिवार को फिल्म की कमाई घटकर 6.95 करोड़ रुपये रह गई थी।

पढ़ें- रणवीर सिंह ने पुलिस के सामने दर्ज कराया बयान, जख्मी पैर के साथ शिल्पा शेट्टी ने किया बप्पा का स्वागत

बायकॉट का दिखा असर

लाइगर ने पहले दिन अच्छी कमाई की थी मगर उसके बाद से इसका बिजनेस गिरता जा रहा है। लाइगर के रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया पर इसके बायकॉट की मांग उठ गई थी। फिल्म का कलेक्शन देखकर लग रहा है कि इस फिल्म पर बायकॉट का पूरा असर हुआ। 

जान्हवी को ऑफर हुई थी फिल्म

बता दें कि इस फिल्म की घोषणा साल 2019 में की गई थी और साल 2021 में इसके नाम पर मुहर लगी थी। यह फिल्म पहले जान्हवी कपूर को ऑफर हुई थी लेकिन किन्हीं कारणों से उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया। जान्हवी के बाद मेकर्स ने इस फिल्म का ऑफर अनन्या पांडे को दिया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।