लाइव टीवी

Liger Box office Prediction Day 1: विजय देवरकोंड़ा का चलेगा जादू? पहले दिन इतनी हो सकती है 'लाइगर' की कमाई

Updated Aug 24, 2022 | 09:10 IST

Liger Box office Prediction Day 1: विजय देवरकोंड़ा और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म लाइगर 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। जानें पहले दिन कितनी हो सकती है फिल्म की कमाई।

Loading ...
Vijay Deverakonda and Ananya Panday in Liger
मुख्य बातें
  • विजय देवरकोंड़ा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर 25 अगस्त को होगी रिलीज।
  • जानें कितनी हो सकती है फिल्म की पहले दिन की कमाई।
  • मालूम हो कि यह विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है।

एक्टर विजय देवरकोंडा बीते कई दिनों से चर्चा में बने हुए हैं क्योंकि जल्द ही उनकी फिल्म लाइगर पर्दे पर रिलीज होने वाली है। वो इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे नजर आएंगी। दोनों फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाने में सफल रहेगी। 

Also Read: लाइगर से विजय देवरकोंडा का बॉलीवुड डेब्यू, जानें 'अर्जुन रेड्डी' स्‍टार की फिल्म की खास बातें

इतने करोड़ की हो सकती है ओपनिंग

साल 2022 बॉलीवुड फिल्मों के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ है ऐसे में अब फिल्मों की रिलीज के साथ ही उनके फ्लॉर और हिट होने को लेकर सवाल भी उठने लगते हैं। फिल्म लाइगर की बात करें तो दर्शकों में इसे लेकर क्रेज देखने को मिल रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म पहले दिन 18- 20 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है। मालूम हो कि विजय देवरकोंडा इस फिल्म से बॉलीडु फिल्म हिंदी और तेलेगु में बनी है जबकि इसे डबिंग कर तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। माना जा रहा है कि फिल्म हिंदी भाषा में करीब 5 करोड़ रुपये, तेलेगु में 12 करोड़ रुपये और तमिल में करीब 1.5 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। 

एडवांस बुकिंग से कमाई

रिपोर्ट्स के अनुसार, तेलुगू भाषा में अब तक 3.66 करोड़ की बुकिंग हो चुकी है। हिंदी में फिल्म के अब तक 35 लाख रुपये के ही टिकट बिके हैं। तेलुगू और हिंदी के अलावा यह फिल्म तमिल भाषा में भी रिलीज की जा रही है। तीनों ही भाषाओं को मिलाकर एडवांस बुकिंग की कमाई 4 करोड़ रुपए पहुंच गई है।

Also Read: एडवांस बुकिंग में 'लाइगर' का कमाल, रिलीज से पहले ही फिल्म ने कमाए इतने करोड़

विजय देवरकोंडा का बॉलीवुड डेब्यू

मालूम हो कि विजय देवरकोंडा की इस फिल्म को साउथ के जाने- माने डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया जो तेलेगु सिनेमा का तो बड़ा नाम हैं। उन्होंने कुछ बॉलीवुड फिल्में भी डायरेक्ट की थीं जो कमाल नहीं दिखा पाईं। धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी इस फिल्म से विजय बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं जबकि अनन्या पांडे इस फिल्म के जरिए तेलेगु सिनेमा में कदम रख रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।