लाइव टीवी

दूसरी बार मां बनने वाली हैं लीजा हेडेन, स्विमसूट पहनकर शेयर की बेबी बंप की फोटो

Updated Aug 18, 2019 | 11:59 IST | IANS

मॉडल से अभिनेत्री बनीं लीजा हेडेन अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। लीजा ने इंस्टाग्राम पर अपने पति डिनो लालवानी और अपने बेटे जैक के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है।

Loading ...
Lisa Haydon

मॉडल से अभिनेत्री बनीं लीजा हेडेन अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। लीजा ने इंस्टाग्राम पर अपने पति डिनो लालवानी और अपने बेटे जैक के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है : 'पार्टी ऑफ फोर ऑन द वे।'

इस तस्वीर में लीजा का बेबी बंब साफ तौर पर दिख रहा है। तस्वीर में तीनों बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। साल 2010 में आई फिल्म 'आयशा' से लीजा को बॉलीवुड में पहचान मिली। वह 'क्वीन', 'हाउसफूल 3' और 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। लीजा को वेब सीरीज 'द ट्रिप' में भी देखा गया है।

बता दें कि लीजा ने अक्टूबर 2016 में डिनो लालवानी से शादी रचाई थी। मई 2017 में उन्होंने अपने पहले बेटे जैक को जन्म दिया। वे जैक के साथ कई बार फोटोज शेयर करती रहती हैं। 

इसके बाद लीजा द शौकीन्स, संता बंता प्राइवेट लिमिटेड  और हाउसफुल  3 में नजर आईं। वे आखिरी बार 2016 में आई करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में दिखीं थीं। इसमें उन्होंने रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड का कैरेक्टर प्ले किया था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।