लाइव टीवी

Lisa Haydon Birthday: कॉफी शॉप में बैठी लीजा हेडन पर पड़ी थी अनिल कपूर की नजर, एक झटके में मिला फिल्म का ऑफर

Updated Jun 17, 2022 | 08:02 IST

Lisa Haydon Birthday: मॉडल से एक्ट्रेस बनीं लीजा हेडन का आज (17 जून) जन्‍मदिन है। आज वह 36 साल की हो गई हैं। आइये जानते हैं कि कैसे एक झटके में उन्हें फिल्मों में रोल मिल गया।

Loading ...
Lisa Haydon
मुख्य बातें
  • आयशा, रासकल्स, क्वीन, द शॉकीन्स और हाउसफुल- 3 जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं लीजा
  • 17 जून 1986 को चेन्नई में पैदा हुई थीं द‍िलकश अदाकारा लीजा हेडन
  • मॉडल से एक्ट्रेस बनीं लीजा हेडन का आज (17 जून) जन्‍मदिन है

Lisa Haydon Birthday: मॉडल से एक्ट्रेस बनीं लीजा हेडन का आज (17 जून) जन्‍मदिन है। आज वह 36 साल की हो गई हैं। लीजा हेडन का पूरा नाम 'एलिजाबेथ मेरी हेडेन' है। 17 जून 1986 को चेन्नई में वेंकट मलयाली और ऐना हेडेन के घर में उनका जन्‍म हुआ था। लीजा के पिता तमिल और मां ऑस्ट्रेलियन हैं। लीजा योगा टीचर बनना चाहती थीं लेकिन अचानक उन्हें फिल्मों में रोल मिल गया और वे अभिनय की दुनिया में आ गईं। 

 मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मॉडलिंग के दौरान लीजा हेडन एक कॉफी शॉप में बैठी थीं और वहां अनिल कपूर भी मौजूद थे। सामने बैठी लीजा हेडन पर अनिल कपूर की नजर पड़ी और वो उनसे प्रभावित हुए। इसके बाद अनिल कपूर ने उन्हें एक फिल्म का ऑफर दे दिया जिसे लीजा ने झट से स्वीकार कर लिया। इसके लीजा अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर की फिल्म आयशा में पहली बार नजर आईं। 

Also Read: हुस्न की मल्लिका है बीजेपी ज्वाइन करने वाली माही गिल, कई बार दे चुकी हैं इंटिमेट सीन्स

ऐसी है पर्सनल लाइफ 

लीजा हेडेन ने 2016 में डीनो ललवानी के साथ शादी की थी। डीनो पाकिस्तान में जन्में बिजनेसमैन गुल्लू लालवानी के बेटे हैं। उन्‍होंने प्रैग्नेंसी के दौरान अपने बेबी बंप के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिसमें वह काफी खूबसूरत लगी थीं। वह अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी बिकि‍नी तस्वीरों को शेयर कर चर्चा में रहती हैं। बेबी होने के बाद भी उन्‍होंने अपने टोन्‍ड फिगर को मेंटेन कर के रखा है। बिकनी हो या फिर कोई दूसरा आउटफिट, लीजा के इन हॉट लुक्‍स का दूर दूर तक कोई मुकाबला नहीं है। 

इन फिल्मों में आईं नजर 

लीजा पहली बार साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म आयशा में नजर आईं और 2011 में उन्होंने रासकल्स में काम किया। इसके बाद उन्होंने कंगना रनौत के साथ फिल्म क्वीन में नजर आईं, जिसमें उन्होंने सिंगल मदर का रोल निभाया। इसके अलावा लीजा ने फिल्म द शॉकीन्स, हाउसफुल- 3 और ऐ दिल है मुश्किल में भी काम किया। अब वह काफी समय से पर्दे से दूर और अपने परिवार के बीच हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।