लाइव टीवी

Kartik Aaryan Video: सारा अली खान गोद में उठाकर प्रमोशन में पहुंचे कार्तिक आर्यन, कहा-मैडम की तबीयत ठीक नहीं

Updated Feb 08, 2020 | 08:00 IST

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की नई फिल्म लव आज कल जल्द पर्दे पर रिलीज होने वाली है। वहीं दोनों एक्टर अपनी इस फिल्म को लेकर खूब प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है।

Loading ...
Kartik Aaryan and sara ali khan
मुख्य बातें
  • सारा अली खान को गोद में उठाकर प्रमोशन में पहुंचे कार्तिक आर्यन
  • कार्तिक आर्यन का ये वीडियो वायरल हो रहा है।
  • कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का वीडियो 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अपनी नई फिल्म लव आज कल को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म का दोनों जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म में ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ में भी दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त है। हाल ही में सामने आया ये वीडियो सबूत है। इस फिल्म वीडियो में कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान को गोद में उठाया है। इस दौरान एक्टर कहते हैं कि इसकी तबीयत ठीक नहीं है।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कार्तिक आर्यन सारा अली खान को गोद में उठाकर कॉन्फ्रेंस तक जाते हैं। इस दौरान लोगों के पूछे जाने पर एक्टर ने कहा कि इसकी तबीयत ठीक नहीं है। वहीं सारा अली खान गोद में हंसती हुई दिखाई दे रहीं थी। बता दें कि फिल्म के लिए दोनों एक्टर्स आए दिन प्रमोशन कर रहे हैं।

फिल्म लव आज कल वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बॉलीवुड में अक्सर प्रमोशन के कई तरह के हथकंडे अपनाए जाते हैं। कोई प्रमोशन के चक्कर में कानूनी दांव-पेंच में फंस जाता है। तो कोई को-एक्टर को गोद में उठा लेता है। ऐसे में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का ये अंदाज दिल जीतने वाला है। वैसे बॉलीवुड में फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्टर्स अलग अलग अंदाज में नजर आते हैं।

वहीं सारा अली खान आने वाले दिनों लव आज कल के अलावा कुली नंबर 1 में नजर आएंगी। इस फिल्म में वो वरुण धवन के अपोजिट नजर आएंगी। इसके अलावा कार्तिक आर्यन भूल भुलैया 2 में भी नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।