लाइव टीवी

Love Aaj Kal Box office Prediction: वेलेंटाइन डे पर चलेगा कार्तिक-सारा का जादू, पहले द‍िन होगी बंपर ओ‍पनिंग

Updated Feb 13, 2020 | 11:32 IST

Love Aaj Kal Box office Prediction Day 1: वेलेंटाइन डे के मौके पर स‍िनेमाघरो में र‍िलीज हो रही है कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फ‍िल्‍म लव आज कल। आइये जानते हैं पहले द‍िन कैसी रहेगी इसकी कमाई।

Loading ...
kartik aaryan and sara ali khan

Love Aaj Kal Box office Prediction Day 1: वेलेंटाइन डे के मौके पर स‍िनेमाघरो में र‍िलीज हो रही है बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कार्तिक आर्यन और चुलबुली अदाकारा सारा अली खान की फ‍िल्‍म लव आज कल। इस फ‍िल्‍म में सारा अली खान का नाम जो (Zoe)होगा और कार्तिक आर्यन का किरदार वीर का होगा। 

कुछ वक्‍त पहले इस फ‍िल्‍म के फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर और ट्रेलर रिलीज हुए थे जिन्‍हें देखकर कहानी का अंदाजा लगाया गया था। इस फ‍िल्‍म में दो समानांतर प्रेम कहानियां होंगी। कार्तिक एक कहानी में सारा संग होंगे तो दूसरी में आरुषि शर्मा के साथ जोकि लीना का किरदार न‍िभाएंगी। इस फ‍िल्‍म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। 

अब बात करते हैं फ‍िल्‍म के बिजनेस की। जानकारों का मानना है कि यह फ‍िल्‍म चुंकि वेलेंटाइन के मौके पर रिलीज हो रही है ऐसे में इसकी ओपनिंग काफी दमदार होगी। कार्तिक और सारा दोनों ही यूथ आइकन हैं और इस फ‍िल्‍म का विषय भी मोहब्‍बत है। ऐसे में वेलेंटाइन मनाने बाहर निकलने वाले युवाओं की यह पहली पसंद बनेगी। 

आंकड़ों की बात करें तो ट्रेड एनालिस्‍ट सुमित कादेल ने टाइम्‍स नाऊ हिंदी को बताया कि यह फ‍िल्‍म 11 से 13 करोड़ रुपये तक कमा सकती है, वहीं वीकेंड तक यह 38 से 42 करोड़ रुपये कमा लेगी। वहीं ट्रेड एनालिस्‍ट रोहित जायसवाल के अनुसार, लव आज कल पहले द‍िन 15  करोड़ रुपये तक कमा सकती है।

यह पहली बार है जब कार्तिक आर्यन और सारा अली खान पर्दे पर साथ नजर आएंगे। कुछ समय पहले कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के अफेयर की भी चर्चा थी। सारा ने इंटरव्‍यू में भी यह बात स्‍वीकारी थी कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। हालांकि पति पत्‍नी और वो फ‍िल्‍म के दौरान कार्तिक का नाम अनन्‍या पांडे के साथ लिया जाने लगा तो सारा का जिक्र कम हो गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।