लाइव टीवी

छिछोरे के बाद छह महीने का ब्रेक लेने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, करना चाहते थे ये काम

Updated Jul 16, 2020 | 16:38 IST

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने कई खुलासे किए हैं। मधुर भंडारकर ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत छिछोरे के बाद छह महीने का ब्रेक लेना चाहते थे।

Loading ...
Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद मधुर भंडारकर ने उन्हें याद किया है।
  • मधुर भंडारकर ने बताया कि सुशांत छिछोरे के बाद ब्रेक लेने वाले थे।
  • मधुर भंडारकर के मुताबिक उनकी सुशांत से आखिरी मुलाकात छिछोरे की स्क्रीनिंग के दौरान हुई थी।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने पूरे हो गए हैं। 14 जून को सुशांत ने अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मृत्यु के एक महीने बाद अब फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने बताया है कि सुशांत छिछोरे के बाद पांच से छह महीने का ब्रेक लेना चाहते थे।

मधुर भंडारकर ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी और सुशांत की मुलाकात छिछोरे की स्क्रीनिंग के दौरान हुई थी। छिछोरे के बाद वह पांच से छह महीने का ब्रेक लेना चाहते थे। वह इस दौरान एक प्ले में एक्टिंग करना चाहते थे। 

मधुर भंडारकर ने आगे बताया कि हर एक्टर तभी थिएटर की तरफ वापस लौटता है जब उसके पास अच्छी फिल्में होती है। इसके अलावा मधुर भंडारकर ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत का निधन पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए आंख खोलने वाली घटना है।   

जल्दी खत्म नहीं होगा गुस्सा
मधुर भंडारकर ने कहा कि सुशांत के निधन से लोगों को एहसास हुआ कि फिल्मों में जो ग्लैमर वर्ल्ड के बारे में दिखाया जाता है वो कितना सच है। ग्लैमर की दुनिया बहुत ही कठोर है। 99 फीसदी लोगों को सफलता नहीं मिलती है। 

बकौल मधुर भंडारकर- 'फिल्म इंडस्ट्री काफी डिप्रेसिंग और फ्रस्टेटिंग हैं। हर किसी को अपनी लड़ाई खुद लड़नी होती है। जनता में जो गुस्सा है वो इतनी जल्दी जाने वाला नहीं है। वह बेहद ही टैलेंटेड और अच्छा दिखने वाले एक्ट है, जिसे बेहद सीमित और अच्छी फिल्में मिली।'

रिया चक्रवर्ती ने सीबीआई जांच की मांग 
सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग की है। रिया चक्रवर्ती ने गृहमंत्री अमित शाह को टैग कर सोशल मीडिया पर लिखा- 'अमित शाह जी, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, जो एक महीने पहले सुशांत के निधन के साथ खत्म हो गया।

रिया चक्रवर्ती अपने ट्वीट में आगे लिखा- 'मुझे सरकार में पूरा यकीन है, मैं इस मामले में सीबीआई इंक्वायरी की मांग करती हूं।' इसके बाद दूसरे ट्वीट में रिया ने लिखा, 'मैं हाथ जोड़कर यह विनती करती हूं कि इस मामले में सीबीआई जांच करें। मैं केवल यह जानना चाहती हूं कि ऐसा क्या दबाव था जो सुशांत को यह कदम उठाना पड़ा।'   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।