लाइव टीवी

Madhuri Dixit Family Photos: क्या आपने देखी है बेटों और पति के साथ माधुरी दीक्षित की ये तस्वीरें?

Updated Mar 09, 2021 | 14:08 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी फैमिली फोटोज शेयर करती रहती हैं। देखें माधुरी की फैमिली फोटोज।

Loading ...
Madhuri Dixit with Family
मुख्य बातें
  • इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव हैं एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित।
  • माधुरी दीक्षित अक्सर अपने दोनों बेटों व पति संग फोटोज शेयर करती रहती हैं।
  • देखें माधुरी दीक्षित की ये खास फैमिली फोटोज।

बॉलीवुड में धक धक गर्ल के नाम से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित भले ही बड़े पर्दे पर बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं हैं लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं। माधुरी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी व अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

माधुरी अक्सर अपने पति डॉ. श्रीराम नेने और दोनों बेटों अरिन व रायन के साथ फोटोज शेयर करती हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं। हाल ही में माधुरी के छोटे बेटे रायन 16 साल के हो गए हैं और इस मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की जिसमें माधुरी अपने बेटे रायन और पति श्रीराम नेने के साथ नजर आ रही हैं। आज हम आपको दिखा रहे हैं माधुरी की फैमिली फोटोज। 

मां के साथ शेयर करती हैं तस्वीरें

माधुरी दीक्षित अपनी मां के बहुत करीब हैं और अक्सर उनके साथ भी फोटोज शेयर करती रहती हैं। कुछ समय पहले उन्होंने मां के साथ फोटो शेयर की थी जिसमें एक्ट्रेस उनका हाथ थामे नजर आ रही थीं। इस फोटो को शेयर कर माधुरी ने लिखा था, 'मैं घर लौटने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं।' इसके अलावा वो अपनी मां के बर्थडे सेलिब्रेशन की वीडियोज भी शेयर कर चुकी हैं। इसके अलावा भी वो अक्सर अपनी मां की फोटोज पोस्ट करती रहती हैं।

22 मिलियन फॉलोअर्स

मालूम हो कि इंस्टाग्राम पर माधुरी के 22 मिलियन यानी 2 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वो फैंस के साथ अब तक 1 हजार से ज्यादा पोस्ट शेयर कर चुकी हैं। कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के दौरान भी उन्होंने फैंस के साथ कई पोस्ट शेयर किए थे जिनमें उनके वर्कआउट वीडियोज से लेकर कुकिंग वीडियोज तक शामिल थे। 

मालूम हो कि माधुरी ने 17 अक्टूबर 1999 को डॉ. श्रीराम नेने से शादी की थी। माधुरी के दो बेटे अरिन और रायन हैं। अरिन का जन्म 17 मार्च 2003 को जबकि रायन का जन्म 8 मार्च 2005 को हुआ था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।