लाइव टीवी

कोरोना वायरस से बचने के लिए परिवार संग ऐसे समय बिता रही हैं माधुरी दीक्षित, फोटो शेयर कर फैंस को कही ये बात

Updated Mar 18, 2020 | 20:12 IST

कोरोना वायरस के चलते एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बेटे और पति के साथ फोटो शेयर की और फैंस के लिए खास बात लिखी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Madhuri Dixit Shares photo with Son and Husband
मुख्य बातें
  • माधुरी दीक्षित ने अपने पति डॉ. नेने और बेटे अरिन के साथ शेयर की फोटो
  • माधुरी कोरोना वायरस से बचने के लिए घर में अपने परिवार संग समय बिता रही हैं
  • धक धक गर्ल ने ये फोटो शेयर कर अपने फैंस से भी सुरक्षित रहने की अपील की है

कोरोना वायरस के चलते इन दिनों आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक ने अपने घरों में रहने का फैसला किया है। बॉलीवुड सेलेब्स अपने घरों पर रह रहे हैं, कई फिल्मों की शूटिंग टल गई है तो कई फिल्मों की रिलीज डेट को भी आगे खिसका दिया गया है। इन सबके बीच सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं और अपनी तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं। 

इस बीच बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने भी सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है। माधुरी ने जो फोटो पोस्ट की उसमें वो अपने बेटे अरिन और पति डॉ. नेने के साथ बैठी नजर आ रही हैं। इस समय माधुरी भी अपने परिवार के साथ घर पर ही समय बिता रही हैं ताकि वो और उनका परिवार कोरोना वायरस से सुरक्षित रहे। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने अपने फैंस से भी अपना ख्याल रखने की अपील की। इस फोटो को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, 'अपने परिवार के साथ यह समय बिताकर इसका सबसे ज्यादा फायदा उठा रही हूं। आप सब भी जरूरी बातों का ख्याल रखें। ख्याल रखें। सुरक्षित रहें। लव, माधुरी दीक्षित।' 

माधुरी और उनकी फैमिली की यह फोटो फैंस को बहुत पसंद आ रही है और वो कमेंट कर लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। इसके साथ ही फैंस कमेंट कर एक्ट्रेस को भी अपना ख्याल रखने के लिए कह रहे हैं। मालूम हो कि कोरोना वायरस के मामले भारत में लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अब तक देश में इसके कुल 151 मामले सामने आ चुके हैं जबकि इससे तीन लोगों की मौत हो चुकी है, ऐसे में जरूरी है कि हर कोई अपना ख्याल रखे। 

बता दें कि मंगलवार (17 मार्च) को ही माधुरी के बेटे अरिन का जन्मदिन था और उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर उन्हें बर्थडे विश किया था और इमोशनल पोस्ट किया था। अरिन की फोटो शेयर कर माधुरी ने लिखा था, 'मैं तुम्हें डांटती हूं क्योंकि मैं तुम्हारी परवाह करती हूं और जब मैं तुम्हें गले लगाती हूं इसका मतलब हमेशा यह है कि मैं तुमसे प्यार करती हूं। जिंदगी तुम्हें जहां भी ले जाएगी, तुम जो भी बनना चाहोगे, मुझे हमेशा तुमपर गर्व होगा। मैं तुम्हारी जिंदगी में हमेशा बेस्ट की कामना करती हूं। तुम्हारा बर्थडे बहुत सारे प्यार और खुशियों से भरा हो। हैप्पी बर्थडे आरिन'। मालूम हो कि माधुरी के दो बेटे अरिन और रायन हैं। अरिन का जन्म 17 मार्च 2003 को जबकि रायन का जन्म 8 मार्च 2005 को हुआ था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।