लाइव टीवी

Mahesh Babu और Swara Bhasker कोरोना पॉजीटिव, दोनों सेलेब्स ने ली है वैक्सीन की डबल डोज

Updated Jan 07, 2022 | 08:44 IST

Mahesh Bhatt Swara Bhasker COVID 19 Positive: कोरोना की तीसरी लहर की चपेट में महेश भट्ट, स्वरा भास्कर भी आ गए हैं। स्वरा भास्कर और महेश बाबू की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।

Loading ...
Swara Bhasker, Mahesh Babu
मुख्य बातें
  • कोरोना की तीसरी लहर की चपेट में बॉलीवुड, टीवी सेलेब्स और साउथ एक्टर आ रहे हैं।
  • महेश बाबू की कोविड रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।
  • स्वरा भास्कर भी कोरोना से संक्रमित हो गई हैं।

Swara Bhasker Mahesh Babu COVID Positive: कोरोना की तीसरी लहर की चपेट में बॉलीवुड, टीवी जगत और साउथ के सेलेब्स आ रहे हैं। साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू और एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की कोविड रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। स्वरा भास्कर और महेश बाबू ने इंस्टाग्राम पर कोरोना से संक्रमित होने की बात अपने फैंस के साथ शेयर की है।

महेश बाबू (Mahesh Babu COVID 19 Positive) ने सोशल मीडिया पर बयान जारी करते हुए लिखा, ‘सभी जरूरी सावधानी बरतने के बाद मेरी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुझमें कोरोना के हल्के लक्षण हैं। मैंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। इसके साथ ही मैं मेडिकल गाइडलाइंस का पालन कर रहा हूं। जो मेरे संपर्क में आए हैं उन सभी से टेस्ट कराने के लिए अपील है। वैक्सीन न लेने वालों से मैं अपील करता हूं कि वह अपना वैक्सीनेशन जल्द से जल्द कराएं ताकि अस्पताल में जाने के रिस्क को कम कर सकें। कृप्या कोविड नियमों का पालन करें।’

Also Read: बॉलीवुड में गहराई कोरोना की तीसरी लहर, एकता कपूर भी कोविड 19 पॉजिटिव

स्वरा भास्कर भी कोविड पॉजीटिव 
स्वरा भास्कर की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजीटिव (Swara Bhasker COVID 19 Positive) आई है। स्वरा ने भी इंस्टाग्राम पर कोविड से संक्रमित होने की अपडेट शेयर की है। स्वरा भास्कर ने लिखा, '‘हैलो कोविड, बस अभी मेरा आरटी-पीसीआर टेस्ट रिजल्ट आया और टेस्ट पॉजिटिव है। खुद को आइसोलेट कर लिया है। बुखार, सिरदर्द और स्वाद की क्षमता खत्म होना जैसे लक्षण हैं। डबल वैक्सीन ली हुई है तो उम्मीद है जल्द ही सब ठीक हो जाएगा। परिवार और घर पर रहने के लिए बहुत आभारी हूं। सभी सुरक्षित रहे।’

ये सेलेब्स भी संक्रमित 
देशभर में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। गुरुवार को मुंबई में 20 हजार से ज्यादा केस रिपोर्ट किए गए। वहीं, बॉलीवुड में एकता कपूर, जॉन अब्राहम, प्रिया रुंचाल, करीना कपूर, अर्जुन कपूर, रिया कपूर संक्रमित हो गए थे। 

आपको बता दें कि छह जनवरी को  कोविड-19 के 90,928 नए केस सामने आए हैं, जबकि इसी अवधि में 325 लोगों ने इस घातक संक्रामक रोग से जान गंवाई है। देशभर में कोविड के बढ़ते संक्रमण के बीच दैनिक पॉजिटिविटी रेट बढ़कर जहां 6.43 फीसदी हो गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।