लाइव टीवी

Alia Bhatt की फिल्म फ्लॉप होने पर पिता महेश भट्ट ने मनाया था जश्न, अब एक्ट्रेस ने किया वजह का खुलासा

Updated Nov 06, 2019 | 21:32 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में बताया कि साल 2015 में रिलीज हुई उनकी फिल्म शानदार के फ्लॉप होने पर उनके पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने जश्न मनाया था। उन्होंने वजह का भी खुलासा किया।

Loading ...
Mahesh Bhatt with daughter Alia Bhatt
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में बताया कि उनकी फिल्म 'शानदार' फ्लॉप होने पर उनके पिता महेश भट्ट ने जश्न मनाया था
  • उन्होंने इस वजह का भी खुलासा किया कि आखिर महेश भट्ट फिल्म के फ्लॉप होने से खुश क्यों थे
  • मालूम हो कि साल 2015 में रिलीज हुई इस फिल्म में वो शाहिद कपूर के साथ नजर आई थीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। इन दिनों वो अपनी फिल्म सड़क- 2 की शूटिंग में बिजी हैं और हाल ही में उन्होंने वोग के लिए फोटोशूट करवाया और इस दौरान इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म शानदार के फ्लॉप होने पर उनके पिता ने जश्न मनाया था। 

आलिया ने बताया कि साल 2015 में रिलीज हुई उनकी फिल्म शानदार से काफी उम्मीदें थी लेकिन वो बॉक्सऑफिस पर फेल हो गई। यह आलिया की 7वीं फिल्म थी और लगातार इतनी हिट फिल्में देने के बाद 'शानदार' के फ्लॉप होने से वो निराश थीं लेकिन उनके पिता खुश थे कि बैंड-एड अब फट चुकी थी। यानी आलिया भट्ट कई फिल्मों के हिट होने के बाद अब फ्लॉप फिल्मों का सामना करने के लिए भी तैयार थीं। आलिया ने बताया कि उनके पिता इकलौते थे जिन्होंने इसका जश्न मनाया।  

मालूम हो कि शानदार साल 2015 में रिलीज हुई थी जिसमें वो एक्टर शाहिद कपूर के साथ नजर आईं थीं। फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई थी। यह आलिया भट्ट के करियर की 7वीं फिल्म थी और पहली फ्लॉप फिल्म थी। बता दें कि आलिया इन दिनों अपने पिता की फिल्म सड़क- 2 में काम कर रही हैं जो साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म सड़क का सीक्वल होगी। सड़क में में आलिया की बहन पूजा भट्ट और संजय दत्त थे। वहीं इसके सीक्वल में सड़क के स्टार यानी पूजा भट्ट और संजय दत्त भी नजर आएंगे और उनके अलावा आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर फिल्म में होंगे। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र जल्द रिलीज होने वाली है जिसमें वो एक्टर रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी, फिल्म में अमिताभ बच्चन भी होंगे। इसके अलावा आलिया भट्ट करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म तख्त में भी दिखेंगी जिसमें उनके अलावा रणवीर सिंह, विक्की कौशल, करीना कपूर, अनिल कपूर और जान्हवी कपूर भी होंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।