लाइव टीवी

कंगना रनौत की Emergency में हुई महिमा चौधरी की एंट्री, नेहरू परिवार की इस करीबी महिला का निभाएंगी रोल

Updated Aug 20, 2022 | 11:43 IST

Mahima Chaudhry In Emergency: एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी में अब महिमा चौधरी की एंट्री हो गई है। महिमा फिल्म में इस दमदार महिला का रोल प्ले करती नजर आएंगी।

Loading ...
Mahima Chaudhry in Emergency
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी में हुई महिमा चौधरी की एंट्री।
  • फिल्म में महिमा चौधरी निभाएंगी नेहरू परिवार की करीबी रही इस महिला का रोल।
  • देखें फिल्म में कैसा होगा एक्ट्रेस का किरदार।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अगल फिल्म इमरजेंसी में एक्ट्रेस महिमा चौधरी की एंट्री हो गई है। कंगना ने फिल्म से महिमा चौधरी का लुक शेयर किया है। फिल्म में महिमा कल्चरल एक्टिविस्ट और राइटर पुपुल जयकर का रोल प्ले करती नजर आएंगी। वो नेहरू परिवार की करीबी दोस्ती थी।

कंगना ने लिखा ये पोस्ट

फिल्म में एक्ट्रेस कंगना लीड रोल में हैं और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले करती दिखेंगी। कंगना ने फिल्म से महिमा का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, 'पेश है महिमा चौधरी, उनके किरदार में जिन्होंने यह सब देखा और दुनिया के लिए आयरन लेडी को लिखा ताकि वो उनके करीब से अच्छी तरह देख सकें। #पुपुलजयकार मित्र, लेखक और विश्वासपात्र।'

Also Read: 'इमरजेंसी' के काले अध्याय से रूबरू होगी दुनिया, इंदिरा गांधी के रोल में छा गईं कंगना रनौत

अनुपम खेर इस रोल में आएंगे नजर

कंगना रनौत की इस फिल्म में एक्टर अनुपम खेर  ॉराजनेता जयप्रकाश नारायण का किरदार निभाते नजर आएंगे। जयप्रकाश नारायण उन प्रमुख नेताओं में से थे जो आपातकाल के खिलाफ खड़े हुए थे। अनुपम खेर ने अपने किरदार के बारे में कहा था कि वो फिल्म के नायक हैं, सिर्फ इसलिए नहीं कि मैं किरदार निभा रहा हूं बल्कि इसलिए कि वह वही थे। उन्होंने लिखा था, 'निडर होकर सवाल करने वाले व्यक्ति की भूमिका निभाने को लेकर खुश और गौरान्वित हूं।' मालूम हो कि यह फिल्म आपातकाल के बारे में है, जिसे 25 जून, 1975 को दिवंगत तत्कालीन पीएम इंदिरा गांधी ने देश में लगाया था। यह आपातकाल 21 मार्च 1977 तक रहा था। इसे देश में एक काले अध्याय की तरह देखा जाता है। फिल्म में एक्टर श्रेयस तलपड़े  पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के रोल में दिखेंगे। 

Also Read: कंगना की 'इमरजेंसी' में अनुपम खेर निभाएंगे जयप्रकाश नारायण का रोल, सामने आया फर्स्ट लुक

कंगना इस तरह बनीं इंदिरा गांधी

फिल्म की बात करें तो ये मणिकर्णिका फिल्मस  के बैनर तले बन रही है और इसे कंगना ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म का निर्माण रेणु पिट्टी और कंगना रनौत ने किया है, पटकथा और संवाद रितेश शाह के हैं। इंदिरा गांधी के रोल में ढलने के लिए कंगना ने ऑस्कर अवॉर्ड जीते चुके मेकअप आर्टिस्ट डेविड मैलिनोवस्की को ये काम सौंपा। डेविड को साल 2017 में द डार्केस्ट आवर के लिए बेस्ट मेकअप और हेयरस्टाइल का अकादमी अवॉर्ड मिला था।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।