लाइव टीवी

मलाइका अरोड़ा का सेक्सी लुक देख फैन्स का चकराया सिर, बोले- 'दीदी का स्टाइल मास्क पहनो लेकिन पैंट नहीं...'

Updated Feb 24, 2022 | 16:32 IST

Malaika Arora pantsless Fashion Troll Again: बॉलीवुड की छंइयां छइयां गर्ल अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट बोल्ड लुक को लेकर छाई हुई हैं। हालांकि मलाइका का इस नए वीडियो में लुक यूजर्स को समझ नहीं आ रहा है...

Loading ...
मलाइका अरोड़ा।
मुख्य बातें
  • मलाइका अरोड़ा का ड्रेसिंग सेंस काफी गजब का है।
  • एक्ट्रेस अपने फैशनसेंस के लिए खासी मशहूर हैं।
  • अब मलाइका का एक नया लुक खूब सुर्खियों में है।

Malaika Arora Fashion Troll: मलाइका अरोड़ा अपने फैशनसेंस के लिए खासी मशहूर हैं। उनका ड्रेसिंग सेंस काफी गजब का है और इस वजह से हमेशा एक्ट्रेस खूब सुर्खियां बटोरती हैं। अर्जुन कपूर के साथ डेट नाइट हो या फिर गर्लगैंग संग पार्टी, मलाइका अरोड़ा अपने फैन्स का दिल जीतने से कभी नहीं चूकती हैं। एक्ट्रेस हर बार अपने स्टाइल सेंस को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं। बॉलीवुड की छंइयां छइयां गर्ल अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट लुक को लेकर छाई हुई हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मलाइका अरोड़ा ने अपने फैशन को एक लेवल और ऊपर उठा दिया है। मगर सोशल मीडिया यूजर्स को उनका स्टाइल कुछ रास नहीं आया है।

मलाइका अरोड़ा का इस नए वीडियो में बोल्ड लुक यूजर्स को समझ नहीं आ रहा है, क्योंकि ये एकदम से काफी नया है। मशहूर सेलेब्रिटी फोटोग्राफर ने इंस्टाग्राम पर मलाइका अरोड़ा का एक स्पॉटेड वीडियो शेयर किया है। वीडियो में मलाइका बिल्डिंग से बाहर निकलकर आती देखी जा सकती हैं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर की शर्ट के साथ बेज कलर का हाफ स्वेटर पेयर किया है। आप भी देख सकते हैं कि मलाइका ने कैसे शर्ट को शॉर्ट ड्रेस की तरह कैरी किया है। इसी लुक को और शानदार बनाने के लिए एक्ट्रेस ने पीच न्यूड कलर के बूट्स पहने हैं। उनको हाथ में एक स्लिंग बैग लिए और मास्क लगाए देखा जा सकता है।

पढ़ें- Malaika Arora की अब तक की सबसे बोल्ड फोटोज हुईं वायरल

पढ़ें -'लीक' हो गईं बिकिनी में शॉवर लेते हुए मलाइका अरोड़ा की फोटोज!

अब मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो के सामने आते ही उनको ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कुछ ही मिनटों में यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। जी हां कमेंट सेक्शन पर नजर डालें तो लोगों ने मलाइका को इस बिना पेंट वाली लुक के लिए बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा, 'बोरा कहां से उठा ली'। दूसरे ने लिखा, 'पैंट भूल गई क्या'। वहीं एक ने तो हद ही कर दी और लिखा, 'दीदी का स्टाइल मास्क पहनो लेकिन पैंट नहीं...'।

48 साल की  बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने अभिनय और फिल्मों से ज्यादा अपने स्टाइल के कारण चर्चा में रहती हैं। मलाइका अरोड़ा को एक्टिंग करियर से वो मुकाम हासिल नहीं हुआ जो वह चाहती थीं लेकिन उनकी गिनती सबसे चर्चित सितारों में होती है। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और आए दिन नई तस्वीरें और वीडियोज साझा कर सनसनी मचा देती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।