लाइव टीवी

Actor Dies in Accident: स‍िनेमा जगत को एक और झटका, 30 साल के इस एक्‍टर की रोड एक्‍सिडेंट में मौत

Updated May 05, 2020 | 16:20 IST

Actor Dies in Road Accident: एक्टर बेसिल जॉर्ज का निधन हो गया। 3 मई की रात को जॉर्ज की कार का एक्सिडेंट हो गया था जिसमें एक्टर समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

Loading ...
Basil George dies in road accident
मुख्य बातें
  • एक्टर बेसिल जॉर्ज का 30 साल की उम्र में निधन हो गया
  • जॉर्ज की कार का एक्सिडेंट हो गया था जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई
  • पिछले साल ही जॉर्ज की फिल्म Poovalliyum Kunjadum रिलीज हुई थी

सिनेमा जगत को एक और झटका लगा है। युवा मलयालम एक्टर बेसिल जॉर्ज का हाल ही में निधन हो गया। रविवार ( 3 मई) की रात केरल के एर्नाकुलम जिले में उनका एक्सिडेंट हो गया था जिससे उनकी मौत हो गई। जॉर्ज 30 साल के थे।

जानकारी के मुताबिक इस कार एक्सिडेंट में जॉर्ज समेत तीन लोगों की मौत हुई है तो वहीं 5 लोग बुरी तरह जख्मी हैं। यह कार पास में मौजूद एक इमारत से जाकर टकरा गई थी जहां प्रवासी मजदूर रहते हैं। 

बताया जा रहा है कि यह कार कोलेंचेरी से मुवात्तुपूजा (Muvattupuzha) की तरफ जा रही थी कि तभी ड्राइवर ने इसपर नियंत्रण खो दिया और कार एक बिजली के खंभे (इलेक्ट्रिक पोस्ट) से जाकर टकरा गई। इसके बाद यह एक दुकान और फिर एक बिल्डिंग से टकराई। इसके बाद आसपास रहने वाले लोगों और फायर फाइटर्स की मदद से घायलों को कोलेंचेरी के मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। अस्पताल ले जाने से पहले ही जॉर्ज के साथ गाड़ी में मौजूद निधिन (35) और अश्विन जॉय (29) की भी मौत हो गई। 

मालूम हो कि पिछले साल 30 अगस्त को जॉर्ज की फिल्म Poovalliyum Kunjadum रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों का मिला- जुला रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म में उनके अलावा आर्या मनिकांदा, शम्मी थाईलकन और नीना कुरूप अहम रोल में थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।