लाइव टीवी

Mandira Bedi Birthday: इस वजह से प्रेग्नेंसी से डरती थीं मंदिरा बेदी, शादी के 13 साल बाद बनी थीं मां

Updated Apr 15, 2020 | 06:14 IST

Mandira Bedi Birthday: मंंदिरा बेदी शादी के 13 साल बाद मां बनी थीं और बेटे को जन्म दिया था। अब वो एक बेटी गोद लेना चाहती हैं और लंबे समय से इसकी कोशिश में लगी हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Mandira Bedi with Her Husband and Son
मुख्य बातें
  • आज एक्ट्रेस मंदिरा बेदी का जन्मदिन है और वो 48 साल की हो गई हैं
  • मंदिरा शादी के 13 साल बाद मां बनी थीं
  • उन्होंने खुद यह खुलासा किया था कि वो प्रेग्नेंसी से डरती थीं

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी का आज जन्मदिन है और वो 48 साल की हो गईं हैं। मंदिरा का जन्म 15 अप्रैल 1972 को कोलकाता में हुआ था। उन्होंने साल 1994 में टीवी सीरियल शांति में काम किया था और इसी से उन्हें पहचान मिली थी। इसके बाद उन्होंने कई सीरियल में काम किया जिसमें औरत, दुश्मन, क्योंकि सास भी कभी बहू थी शामिल हैं। 

टीवी सीरियल के साथ- साथ मंदिरा ने फिल्मों में भी काम किया और वो दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, बादल, शादी के लड्डू, दस कहानियां, इत्तेफाक और द ताशकंद फाइल्स में नजर आईं। 

मंदिरा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 14 फरवरी 1999 में डायरेक्टर व प्रोड्यूसर राज कौशल से शादी कर ली। शादी के 13 साल बाद 19 जून 2011 को दोनों पहली बार पेरेंट्स बने और उनके बेटे वीर का जन्म हुआ। 

प्रेग्नेंसी से डरती थीं मंदिरा

मंदिरा बेदी ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वो पहले प्रेग्नेंसी से डरती थीं क्योंकि उनके वर्क प्रोजेक्ट्स के चलते उन्हें प्रेग्नेंट होने की इजाजत नहीं थी। मंदिरा को डर था कि उनकी प्रेग्नेंसी के चलते उनका करियर खत्म हो सकता है। उन्हें लगता था कि इंटरटेनमेंट वर्ल्ड बहुत निर्दयी है। 

एक बेटी चाहती हैं मंदिरा

मंदिरा बेदी और उनके पति राज कौशल एक बेटी चाहते हैं ताकि उनका परिवार पूरा हो जाए। इसके लिए वो 2.5 से 4 साल की उम्र तक की एक बच्ची को गोद भी लेना चाहते हैं और पिछले कुछ समय से इसके लिए कोशिश भी कर रहे हैं। मंदिरा ने बताया था कि उन्होंने बच्ची के लिए 'तारा' नाम भी सोच लिया है। उन्होंने बताया कि वो पिछले करीब तीन साल से CARA के जरिए बच्ची गोद लेना चाह रहे हैं लेकिन अब तक ऐसा मुमकिन नहीं हो पाया है। 

फिटनेस फ्रीक हैं मंदिरा बेदी

मालूम हो कि मंदिरा बेदी फिटनेस फ्रीक हैं और वर्कआउट करते हुए अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो शेयर करती हैं। वो अपनी फिटनेस से फैंस को इंस्पायर करती हैं। इंस्टाग्राम पर मंदिरा के 1.2 मिलियन यानी 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।