लाइव टीवी

The Family Man Season 2 cast: द फैम‍िली मैन 2 की र‍िलीज डेट व कहानी, क्‍या है मनोज बाजपेयी के शो की कास्‍ट

Updated Jun 03, 2021 | 10:01 IST

All You want to know about The Family Man Season 2: मनोज बाजपेयी स्‍टारर द फैमिली मैन का दूसरा सीजन 4 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रहा है। आइये जानते हैं इस क्राइम थ्र‍िलर वेबसीरीज के बारे में सब कुछ-

Loading ...
The Family man 2
मुख्य बातें
  • द फैमिली मैन का दूसरा सीजन 4 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रहा है।
  • इस वेबसीरीज में मनोज बाजपेयी न‍िभाएंगे लीड रोल, समांथा अक्किनेनी भी होंगी साथ।
  • अमेजन प्राइम वीडियो पर जारी होगा द फैमिली मैन का दूसरा सीजन।

All You want to know about The Family Man Season 2: बॉलीवुड के प्रतिभाशाली एक्‍टर मनोज बाजपेयी स्‍टारर द फैमिली मैन बेहद चर्चित और लोकप्रिय वेबसीरीज थी। इसके पहले सीजन ने दर्शकों में ऐसा रोमांच पैदा कर दिया था कि तुरंत बाद दूसरे सीजन की डिमांड होने लगी थी। मेकर्स ने फैंस की भावना की कद्र करते हुए द फैमिली मैन सीजन 2 की घोषणा कर दी थी और अब इसका इंतजार भी खत्‍म होने जा रहा है। तो जानते हैं इस क्राइम थ्र‍िलर वेबसीरीज की रिलीज डेट, प्रीमियर टाइम, कास्‍ट के बारे में सब कुछ-

कब और कहां रिलीज होगी द फैमिली मैन 2 (The Family Man Season 2 release date and time)

इस शानदार वेबसीरीज को ओटीटी प्‍लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियोज (Amazon Prime Videos) पर 4 जून को रिलीज कर द‍िया जाएगा। जिन दर्शकों ने अमेजन प्राइम का सब्‍सक्रिप्‍शन ले रखा है वह इस वेबसीरीज को देख सकेंगे। बिना सब्‍सक्रिप्‍शन के इस वेबसीरीज को नहीं देखा जा सकेगा। 

कैसे लें अमेजन प्राइम का सब्‍सक्रिप्‍शन (Amazon Prime Subscription)

Amazon Prime Membership एक Paid service है। जिसके लिए आपको 999₹ रुपये देने पड़ते है जिसके बाद आप amazon prime member बन जाते है जिसकी validity एक साल होती है। Amazon prime membership में आपको अनगिनत फ‍िल्‍में, टीवी शोज और वेबसीरीज देखने को मिलते है।

ऐसी होगी कहानी (The Family Man 2 Story)

राज और डीके द्वारा निर्देश‍ित द फैमिली मैन वेबसीरीज श्रीकांत तिवारी की कहानी है जिसे मनोज वाजपेयी ने निभाया है। इस सीजन में श्रीकांत तिवारी को नए ताकतवर और ज्यादा क्रूर दुश्मन, राजी का सामना करना पड़ेगा। यह किरदार सामंता अक्किनेनी ने निभाया है। दर्शकों में जबर्दस्त सनसनी और सिहरन पैदा करने वाले शो के 9 पार्ट के नए सीजन में श्रीकांत को मध्यम वर्गीय फैमिली मैन और वर्ल्ड क्लास जासूस के अपने डबल किरदार के बीच उसी तरह जूझते देख सकेंगे, जैसा कि वह अब तक सीरीज में दिखते आए हैं।

द फैमिली मैन 2 ट्रेलर (The Family Man 2 Trailer) 

शो के नए सीजन में भी श्रीकांत निकट भविष्य में होने वाली किसी अप्रिय घटना से अपने देश को बचाने की कोशिश करते नजर आएंगे।  शो में जबर्दस्त ट्विस्ट लाने वाली घटनाओं के बीच दर्शक ऐसा क्लाइमेक्स देख पाएंगे, जिसकी उन्होंने कभी आशा भी नहीं की होगी। आपको बांधे रखने वाले एक्शन ड्रामा सीरीज के नए सीजन में दर्शकों को श्रीकांत के दोहरे संसार की दिलचस्प झलक मिलेगी।

समांथा अक्किनेनी का डिजिटल डेब्‍यू (Samantha Akkineni Digital Debut)

मनोज बाजपेयी की इस वेबसीरीज से साउथ की मशहूर एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) डिलिटल डेब्‍यू कर रही हैं। वह विलेन के किरदार में नजर आने वाली हैं। उनकी अन्य कई फिल्मों की तरह यह एक ग्लैमरस भूमिका नहीं है और इसमें बहुत सारे एक्शन सीक्वेंस भी होंगे। ट्रेलर से समांथा का किरदार काफी रहस्‍यमयी नजर आ रहा है। 

द फैमिली मैन 2 कास्‍ट (The Family Man 2 Cast)

तेलुगू, तमिल, मलयालम भाषा की फ‍िल्‍मों की मशहूर अदाकारा प्रियामणि इस वेबसीरीज के पहले सीजन का भी हिस्‍सा थीं और दूसरे सीजन में भी श्रीकांत तिवारी के वाइफ के किरदार में नजर आएंगी। आस‍िफ बसरा जो जब वी मेट, वंस अपोन ए टाइम इन मुंबई और काई पो चे में अपनी उम्दा एक्ट‍िंग के लिए याद किए जाते हैं। छह महीने पहले उन्‍होंने धर्मशाला में सुसाइड कर लिया था। वह भी इसमें नजर आएंगे। पहले सीजन की तरह दूसरे सीजन में भी गुल पनाग नजर आएंगी। हर मिशन पर श्रीकांत तिवारी का साथ देने वाले उनके साथी जेके की भूमिका में शारिब हाशमी नजर आएंगे। दूसरे सीजन में उनकी भूमिका ज्‍यादा अहम नजर आ रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।