लाइव टीवी

Manoj Bajpayee का छलका दर्द, बताया आउटसाइडर का टैग हटाने के लिए चाटने पड़ते हैं A-listers के तलवे

Updated Oct 19, 2019 | 18:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड में मनोज बाजपेयी वर्सटाइल एक्टर में से एक माने जाते हैं। पर्दे पर एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देने वाले एक्टर ने हाल ही में बताया कि इंडस्ट्री में एक आउटसाइडर होने के नाते कैसा महसूस करते हैं।

Loading ...
Manoj Bajpayee
मुख्य बातें
  • हाल में ही मनोज बाजपेयी ने बताया कि इंडस्ट्री में आज भी खुद को आउटसाइडर महसूस करते हैं।
  • एक्टर ने खुलासा किया कि A-listers के चाटने पड़ते हैं तलवे।
  • एक्टर विवादित विषय नेपोटिजम पर भी खुलकर बात की।

एक्टर मनोज बाजपेयी ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्म दी हैं। उन्होंने ना सिर्फ एक्टिंग से बल्कि अपने डायलॉग से भी लोगों को खूब इंप्रेस किया है। किसी भी किरदार को शानदार तरीके से निभाना मनोज बाजपेयी को बाखूबी आता है। उनकी दीवानगी लोगों में इस कदर है कि सिर्फ एक्टर के नाम से सिनेमा हॉल तक खींचे चले आते हैं। बता दें कि मनोज बाजपेयी ने साल 1994 में बॉलीवुड में एंट्री की थी। 

फिल्म बैन्डिट क्वीन से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले मनोज बाजपेयी आज भी खुद को एक आउटसाइडर के तौर पर ही देखते हैं। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में तापसी पन्नू को लेकर सवाल किया कि एक्ट्रेस आज भी खुद को आउटसाइडर की तरह महसूस करती हैं।

इस पर मनोज बाजपेयी ने बताया कि आउटसाइडर को तब तक इनसाइडर नहीं माना जाता है जब तक 'ए-लिस्टर' सितारे अप्रूवल नहीं दे देते। उनके अप्रूवल मिलने के बाद इंडस्ट्री में आपका स्वागत किया जाता है। राजनीति एक्टर ने खुलासा किया कि 25 साल से वो इंडस्ट्री में हैं, लेकिन आज भी खुद को इंडस्ट्री के बाहरी व्यक्ति के तौर पर महसूस करते हैं।

एक्टर ने आगे बताया कि आप जब उनके तलवे चाटने लगोगे या उनकी हां में हां मिलाने लगेंगे तब जाकर इनसाइडर होने का अप्रूवल मिलता है। जो लोग अपने मन और पसंद के साथ काम करते हैं, ऐसे लोगों का वेलकम नहीं हो सकता है। ऐसे में बिना उनके अप्रूवल के मैं यहां तक पहुंचा हूं। इसके अलावा एक्टर ने विवादित विषय नेपोटिजम पर भी खुलकर बात की।

उन्होंने कहा कि जब किसी स्टार्स के बच्चों को लॉन्च किया जाता है तो मुझे बुरा नहीं लगता। मुझे गुस्सा इस बात पर आता है कि मिडिया जो है कि उनके बच्चों को पहले से ही ऊपर उठाना शुरू कर देती हैं। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर टाइगर श्रॉफ की अगली फिल्म बागी 3 में नजर आएंगे। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।