लाइव टीवी

Prithvi Raj Chauhan:पहली फिल्म में राजकुमारी बनेंगी Manushi Chillar, Akshay Kumar के साथ करेंगी रोमांस

Updated Nov 15, 2019 | 09:11 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Manushi Chillar In Prithviraj Chauhan: मानुषी छिल्लर फिल्म पृथ्वीराज चौहान से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। इस फिल्म में वह राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभाने जा रही हैं। जानिए कैसा होगा किरदार...

Loading ...
Manushi Chilar, Akshay Kumar
मुख्य बातें
  • मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।
  • मानुषी फिल्म पृथ्वीराज चौहान में राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभाएंगी।
  • मानुषी इस फिल्म में 30 साल बड़े अक्षय कुमार के साथ रोमांस करेंगी।

मुंबई. मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। मानुषी अक्षय कुमार की एतिहासिक पीरियड फिल्म पृथ्वीराज चौहान से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं। इस फिल्म में वह राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभाने वाली हैं। 

पृथ्वीराज चौहान फिल्म के डायरेक्टर डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने इसकी ऑफिशियल घोषणा कर दी है। डॉ द्विवेदी ने अपने बयान में कहा- हमने इस रोल के लिए कई यंग चेहरों का ऑडिशन लिया था, क्योंकि हम एक बेहद खूबसूरत इंडियन एक्ट्रेस की तलाश कर रहे थे। 

डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने कहा- संयोगिता बहुत ही सुंदर, स्ट्रॉन्ग और आत्मविश्वास से भरी राजकुमारी थीं। ऐसे में हमारी तलाश मानुषी में जाकर खत्म हुई थी। उन्होंने इस किरदार के लिए कई बार ऑडिशन दिया, क्योंकि वह पूरी तरह से इस किरदार के लिए खुद को ढालना चाहती थीं। 

नौ महीने तक की तैयारी
पृथ्वीराज चौहान के डायरेक्टर ने बताया कि मानुषी ने इस किरदार के लिए 9 महीने तक तैयारी की है। वहीं, करियर की शुरुआत यशराज फिल्म्स के साथ करने पर मानुषी ने भी अपना रिएक्शन दिया है। मानुषी ने कहा-यशराज फिल्म्स जैसे प्रोडक्शन हाउस की फिल्म के लिए चुना जाना मेरे लिए एक बहुत बड़ा सम्मान है!

बकौल मानुषी- मिस इंडिया बनने के बाद मिस वर्ल्ड और अब पहली फिल्म के रूप में इतना बड़ा प्रोजेक्ट मिलना सब कुछ मेरी लाइफ के रोमांचक अध्याय की तरह है। राजकुमारी संयोगिता एक मजबूत पर्सनेलिटी थीं। उन्होंने अपनी जिंदगी के निर्णय खुद लिए थे।”

दिवाली 2020 में रिलीज होगी फिल्म 
अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज चौहान दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। अक्षय कुमार ने अपने बर्थडे पर इस फिल्म की घोषणा की थी। गौरतलब है कि अक्षय कुमार पर्दे पर अपने से 30 साल छोटी मानुषी छिल्लर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। 

फ‍िल्‍म की शूटिंग नवंबर महीने से शुरू होगी। फ‍िल्‍म का पहला शेड्यूल मुंबई में पूरा होगा और फ‍िर राजस्‍थान की रीयल लोकेशंस पर इसकी शूटिंग की जाएगी। यह फिल्म तराइन युद्ध के बैकड्रॉप पर सेट होगी। आपको बता दें पृथ्वीराज चौहान संयोगित को ‘स्वयंवर’ के दिन ही अपने साथ में लेकर चले गए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।