लाइव टीवी

Chandan Prabhakar Wife: मिलिए चंदन प्रभाकर की पत्‍नी नंदिनी से, खूबसूरती में नहीं हैं किसी हीरोइन से कम

Updated Aug 18, 2021 | 11:59 IST

Chandan Prabhakar Wife nandini khanna: सोनी टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' एक बार फिर से शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस शो का बेसब्री से इंतजार रहता है।

Loading ...
Chandan Prabhakar wife Nandini
मुख्य बातें
  • चंदन प्रभाकर चंदू चायवाले के रोल में खासा लोकप्रिय हैं।
  • कपिल शर्मा शो में इसी किरदार को निभाते हैं चंदन प्रभाकर।
  • चंदन ने 2015 में नंदिनी खन्‍ना से शादी की थी।

Chandan Prabhakar Wife nandini khanna: सोनी टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' एक बार फिर से शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस शो का बेसब्री से इंतजार रहता है। कपिल शर्मा ने अपनी पूरी टीम के साथ फोटो शेयर कर शो शुरू होने की जानकारी दी थी और अब शो के मेहमानों की जानकारी भी मिल चुकी है। कपिल शर्मा का ये कॉमेडी अपने सभी कलाकारों के साथ आने वाला है जिसमें भारती सिंह, कीकू शारदा, अभिषेक कृष्णा, चंदन प्रभाकर जैसे चेहरे दिखाई देंगे। 

वैसे तो इस शो में हर कलाकार अपनी खास पहचान रखता है लेकिन चंदन प्रभाकर चंदू चायवाले के रोल में खासा लोकप्रिय हैं। उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्‍त है। आपको बता दें कि शो में वह गर्लफ्रेंड की तलाश में भूरी के पीछे पड़े रहते हैं लेकिन असल जिंदगी में वह शादीशुदा हैं। चंदन की पत्‍नी का नाम नंदिन खन्‍ना है और वह किसी हीरोइन से कम नही हैं। 

चंदन प्रभाकर की पत्‍नी नंदिनी खन्‍ना बेहद खूबसूरत हैं। चंदन अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने परिवार की फोटो शेयर करते हैं। साल 2015 में चंदन ने नंदिनी से शादी की थी। उनकी शादी की तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर मौजूद हैं। वहीं चंदन के इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर भी बीवी की कई खूबसूरत तस्‍वीरें हैं। यकीनन नंदिन बेहद प्‍यारी और स्‍टाइलिश हैं। 

फैशन के मामले में भी उनका कोई जवाब नहीं है। उनके आउटफ‍िट्स देखकर कहा जा सकता है कि उनका ड्रेसिंग सेंस कमाल का है। तस्‍वीरों में वह अलग अलग तरह की ड्रेस पहने नजर आती हैं और सभी ड्रेस में कमाल नजर आती हैं। बता दें कि चंदन प्रभाकर एक बेटी के पिता भी हैं। तस्‍वीरों में वह अपनी पत्‍नी के साथ साथ बेटी के साथ भी नजर आते हैं। इस हैप्‍पी फैमिली की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर फैंस का दिल जीतती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।