लाइव टीवी

बैन के बाद पहली बार बोले मीका सिंह, पाकिस्तान में परफॉर्मेंस के बाद हो रहा है बॉयकॉट

Updated Aug 18, 2019 | 23:10 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने मीका पर बैन लगाते हुए भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से बॉयकॉट करने का फैसला लिया है। बैन लगने के बाद मीका सिंह ने पहली बार इस पर अपना रिएक्शन दिया है।  

Loading ...
Mika Singh

मुंबई. सिंगर मीका सिंह ने रविवार को पाकिस्तान में परफॉर्म करना काफी महंगा पड़ा गया है। मीका सिंह पर सीने एसोसिएशन ने बैन लगा दिया है। बैन लगने के बाद मीका सिंह ने पहली बार इस पर अपना रिएक्शन दिया है।  

आईएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक मीका सिंह ने कहा कि उन पर फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लायीज (एफडब्ल्यूआईसीई) द्वारा बैन लगाने के फैसले के बावजूद वह भारत के लिए बेहतर काम करते रहेंगे।

एफडब्ल्यूआईसीई ने मीका के प्लेबैक सिंगिंग करने, पब्लिक इवेंट्स देने और भारत में एक्टिंग करने पर प्रतिबंध लगाने का फैसला लिया है। संभावना है कि चर्चित गायक मंगलवार को एफडब्ल्यूआईसीई के पदाधिकारियों से मिलेंगे। फेडरेशन इसके बाद अपने फैसले पर अंतिम फैसला लेगा।

        

बिना शर्त के लगा बैन
ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने मीका पर बैन लगाते हुए भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से बॉयकॉट करने का फैसला लिया है। AICWA के अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने इस बात की जानकारी दी कि मीका पर बिना शर्त बैन लगाया जाता है। 

मीका को सभी मूवी प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी और ऑनलाइन म्यूजिक कंटेंट प्रोवाइडर से बॉयकॉट किया जाएगा। मीका सिंह का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो पाकिस्तान में 'जुम्मे की रात' गाने पर परफॉर्म करते नजर आ रहे थे।

परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार का था फंक्शन
जनरल परवेज मुशर्रफ के रिश्तेतदार असद ने अपनी बेटी सेलिना की मेहंदी रस्म पर 'मीका सिंह नाइट' का आयोजन किया था। कार्यक्रम का आयोजन डिफेंस हाउस अथॉरिटी (डीएचए), फेज-8 स्थित 23, बीच एवेन्य में किया गया था।

मीका सिंह के परफॉर्मेंस का वीडियो पाकिस्तानी जर्नलिस्ट नायला इनायत ने शेयर किया था। पाकिस्तानी जर्नलिस्ट ने मीका सिंह का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'खुश हूं कि जनरल मुशर्रफ के रिश्तेदार के यहां मेहंदी रस्म में सिंगर मीका सिंह कराची में परफॉर्म करते नजर आए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।