लाइव टीवी

तारीफ नहीं होने से भड़के मीका सिंह, कहा- आई लव सलमान खान लिखने पर तो लोग गाली...

Updated Jun 24, 2020 | 19:29 IST

Mika Singh on Salman Khan: मीका सिंह की टीम लॉकडाउन के बाद से जरूरतमंदों की मदद में जुटी है। मीका अपनी टीम की तारीफ नहीं होने से नाराज हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
मीका सिंह और सलमान खान।
मुख्य बातें
  • मीका सिंह की टीम जरूरतमंदों लोगों की मदद कर रही है
  • मीका डिवाइन टच फाउंडेशन के जरिए मदद कर रहे हैं
  • मीका के नाराजगी जताने के बाद लोग सपोर्ट में आए हैं

भारत को घातक कोरोना वायरस से लड़ते हुए तीन महीने से अधिक का समय बीत चुका है। वायरयस के प्रसार को रोकने के लिए कई तरह के कदम उठाए गए हैं। सरकार ने मार्च में देशव्यापी लॉकडान की घोषणा की थी और लोगों को घरों से बेवजह नहीं निकलने की सलाह दी थी। इस बीच कई मशहूर हस्तियां जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आईं, जिनमें से एक बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर मीका सिंह भी है। 

मीका ने डिवाइन टच फाउंडेशन की स्थापना की है, जिसका उद्देश्य शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा, वंचित समाज के लिए आजीविका कमाने की दिशा में मदद करना और महिलाओं को सशक्त बनाना है। लॉकडाउन के दौरान उनकी फाउंडेशन ने जरूरतममंद लोगों को मुफ्त मास्क और भोजन भी उपलब्ध कराया। हालांकि, मीका को लगता है कि उनकी और उनकी टीम के प्रयासों की सराहना या चर्चा नहीं की गई। 


मीका सिंह अपनी टीम की तारीफ नहीं होने से नाराज हैं। उन्होंने बुधवार को ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि लोग तब ही केवल ट्वीट करते हैं, जब वह सलमान खान के बारे में बात करते हैं। मीका ने ट्वीट किया कि दोस्तों यह बहुत अजीब बात है। लॉकडाउन को शुरू हुए तीन महीने हो गए हैं। मेरी टीम कड़ी मेहनत कर रही है। लेकिन कोई भी उनके काम की सराहना नहीं करना चाहता। अगर मैं आई लव सलमान खान भाई कहता हूं तो आप देखेंगे कि लोगों के पास ट्वीट करने या गाली देने का कितना समय है। 


ट्विटर पर लोग मीका और उनकी टीम का जमकर सपोर्ट कर रहे हैं। कोई जहां मीका को डटे रहने की ताकीद कर रहा तो कइयों ने कहा कि आप बेफिक्र होकर अपने काम में लगे रहिए।  एक यूजर ने लिखा कि मीका भाई आपकी टीम और आप शानदार काम कर रहे हैं। यह धरातल पर काम करने का समय है जो आपके कर रहे हैं। भगवान आपको इसका फल देगा। काम जारी रखो भाई। 

दूसरे यूजर ने कहा कि लोगों या मीडिया द्वारा सराहना की चिंता न करें। जब तक कि ईश्वर आपके अच्छे काम को स्वीकार कर रहा बाकी किसी की फिर्क न करें भाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि मीका सिंह सर, वे आपके काम की वैसे ही सराहना करंगे जैसे अभिनेताओं के निधन पर शोक जताते हैं। मेरा मतलब है कि नकलीपन के साथ। भगवान जानता है कि आप मानवता के लिए काम कर रहे हैं और यह पर्याप्त है। मैं आपकी टीम और उन सभी लोगों की सराहना करता हूं, जो जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।