लाइव टीवी

Milind Soman and Ankita Konwar: क्रिसमस पार्टी में कुछ इस अंदाज में नजर आए मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर

Updated Dec 26, 2019 | 17:44 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Milind Soman and Ankita Konwar christmas pics: 54 साल के मिलिंद सोमन और उनकी 26 साल छोटी बीवी अंकिता कोंवर ने खास अंदाज में क्रिसमस पार्टी की। उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

Loading ...
Milind Soman and Ankita Konwar

Milind Soman and Ankita Konwar christmas pics: 54 साल के बॉलीवुड एक्‍टर मिलिंद सोमन और उनकी 26 साल छोटी बीवी अंकिता कोंवर ने खास अंदाज में क्रिसमस पार्टी की। उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। तस्‍वीरों में मिलिंद ने अंकिता को बाहों में भर रखा है और दोनों एक दूसरे की आंखों में देख रहे हैं। तस्‍वीर में प्‍यार से दोनों की नाक टकरा रही हैं। इस फोटो पर मिलिंद और अंकिता के चाहने वाले खूब प्‍यार लुटा रहे हैं। अंकिता और मिलिंद दोनों ने यह तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं। 

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर-मॉडल मिलिंद सोमन 90 के दशक में बेहद लोकप्रिय रहे हैं। उनका लुक और फिटनेस की लड़कियां दीवानी थी। पिछले साल मिलिंद ने अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर से शादी रचाई थी। अंकिता, मिलिंद से 26 साल छोटी हैं, लेकिन फिर भी दोनों की जोड़ी अच्छी लगती है। उन्हें भले ही कई बार उम्र के अंतर को लेकर ट्रोल किया जाता हो, लेकिन इस कपल को इन सबसे कुछ फर्क नहीं पड़ता है। 

ऐसे शुरू हुई थी लव स्‍टोरी
ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे नाम के फेसबुक पेज पर अंकिता और मिलिंद ने अपनी लव स्टोरी शेयर की थी। पोस्ट में अंकिता ने लिखा था- मैंने तय कर लिया था कि मैं देश छोड़कर चली जाऊंगी। मैंने मलेशिया में एयर एशिया के साथ बतौर कैबिन क्रू काम करना शुरू कर दिया था। ये वो वक्त था जब मेरे बॉयफ्रेंड की अचानक मृत्यु हो गई थी। मैं काफी सदमे में थी और मुझे लगा कि अब कभी कुछ सही नहीं हो पाएगा। कुछ महीनों के बाद मेरी पोस्टिंग चेन्नई में हो गई थी।

अंकिता ने आगे बताया था- एक दिन मैंने मिलिंद सोमन को लॉबी में देखा। मैं उनकी बहुत बड़ी फैन थी। मैंने उनसे हैल्लो कहा लेकिन वह बिजी थे। अंकिता के मुताबिक कुछ दिन बाद हमारी मुलाकात चेन्नई में एक नाइट क्लब में हुई थी। मैं मिलिंद को देख रही थी और वह मुझे देख रहे थे। मेरे दोस्त ने कहा कि मैं जाकर उनसे बात करूं। कछ दिन बाद हम दोनों ने नंबर शेयर किया। शादी से पहले हमने पांच साल तक डेट किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।