लाइव टीवी

खास अंदाज में मिलिंद-अंकिता ने मनाई एनिवर्सिरी, 21 किलोमीटर की दौड़ लगाकर पेश की मिसाल

Updated Feb 26, 2020 | 19:26 IST

Milind Soman Celebrates special day with Wife: एक्टर मिलिंद सोमन और उनकी 26 साल छोटी पत्नी अंकिता कोंवर की मुलाकात को 6 साल पूरे हो गए हैं और इस मौके पर दोनों ने 21 किलोमीटर दौड़कर मिसाल पेश की।

Loading ...
Milind Soman with wife Ankita Konwar
मुख्य बातें
  • एक्टर मिलिंद सोमन ने 26 साल छोटी पत्नी अंकिता कोंवर संग 21 किलोमीटर दौड़ लगाई
  • मिलिंद और अंकिता ने अपनी मुलाकात के 6 साल पूरे होने पर ऐसा किया
  • मालूम हो कि दोनों साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन ने साल 2018 में खुद से अंकिता कोंवर से शादी की थी। अपनी शादी को लेकर दोनों काफी चर्चा में भी रहे थे और इसकी एक वजह उनकी उम्र का फासला भी है, अंकिता उम्र में अपने पति मिलिंद से करीब 26 साल छोटी हैं। 

मिलिंद और अंकिता ने शादी भले ही साल 2018 में की हो लेकिन दोनों को साथ में आज (26 फरवरी) में 6 साल पूरे हो गए हैं और इस मौके पर दोनों ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। दूसरे कपल्स से अलग दोनों 21 किलोमीटर दौड़ पर गए और इस तरह अपने 6 साल के साथ का जश्न मनाया। 

मिलिंद ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के साथ एक फोटो शेयर की जिसमें दोनों रनिंग (भागते) करते नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा, 'हम 6 साल पहले आज ही के दिन मिले थे। मैं अतीत पर ज्यादा ध्यान नहीं देता और भविष्य के बारे में सोचता हूं लेकिन तुम्हारे साथ हर पल बहुत खास रहा है अंकिता और मैं प्रार्थना करता हूं कि हम दोनों एक दूसरे के लिए जो हैं वैसे ही रहेंगे। तुम सबसे अच्छी, फनी और प्यारी हो। आई लव यू। हैप्पी एनिवर्सरी।'

वहीं अंकिता ने भी तस्वीरें शेयर की और लिखा, 'हमेशा तुम तुम थे और मैं मैं थी। पहले हम दो थे। मुझे पता भी नहीं था उससे पहले से मैं तुम्हारी थी, और तुम हमेशा से मेरे रहे हो। हमारे 6 साल के साथ को सेलिब्रेट करने के लिए हम 21 किलोमीटर दौड़े। यह मेरी जिंदगी के सबसे अच्छे 6 साल रहे हैं।' यह कहना गलत नहीं होगा कि ऐसा कर दोनों ने फिट रहने के लिए कपल्स के सामने मिसाल पेश की है।

बता दें कि मिलिंद और अंकिता ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और इसके बाद साल 2018 में शादी की। 22 अप्रैल 2018 को दोनों मुंबई के अलीबाग में शादी के बंधन में बंधे थे। इसके बाद 11 जुलाई 2018 को दोनों ने स्पेन में भी शादी की थी। मालूम हो कि दोनों की उम्र में बड़ा फासला है जहां मिलिंद 54 साल के हैं वहीं अंकिता की उम्र केवल 28 साल है। दोनों के बीच की केमिस्ट्री जबरदस्त है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।