लाइव टीवी

Milind Soman Post: मिलिंद सोमन ने 55वें जन्मदिन पर शेयर की न्यूड फोटो, समंदर किनारे भागते आए नजर

Updated Nov 04, 2020 | 13:34 IST

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन का आज जन्मदिन है और वो 55 साल के हो गए हैं। इस मौके पर एक्टर ने अपनी न्यूड फोटो शेयर की है जिसमें वो समंदर किनारे भागते नजर आ रहे हैं।

Loading ...
Milind Soman with wife Ankita Konwar
मुख्य बातें
  • 55 साल के हुए बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन।
  • मिलिंद सोमन ने शेयर की अपनी न्यूड फोटो, समंदर किनारे भागते आए नजर।
  • मिलिंद सोमन की ये फोटो वायरल हो गई है।

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन का आज जन्मदिन है और वो 55 साल के हो गए हैं। मिलिंद की गिनती फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर्स में होती है। मिलिंद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और पोस्ट शेयर कर फैंस को फिटनेस गोल देते हैं। 

मिलिंद ने शेयर की तस्वीर

अब अपने जन्मदिन के मौके पर मिलिंद सोमन ने अपनी एक नई फोटो पोस्ट की है जो कुछ ही देर में वायरल हो गई। दरअसल मिलिंद ने जो फोटो शेयर की उसमें वो न्यूड होकर समंदर किनारे भागते नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर मिलिंद ने खुद को बर्थडे विश किया, जबकि इस फोटो का क्रेडिट उन्होंने अपनी पत्नी अंकिता कोंवर को दिया। मिलिंद की ये तस्वीर फैंस को बहुत पसंद आ रही है और वो इसपर कमेंट कर लगातार एक्टर की तारीफ कर रहे हैं। मिलिंद के कुछ फैंस उन्हें अपना टीनएज क्रश बता रहे हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि वो आज भी यंग हैं। 

अंकिता ने भी शेयर की फोटो

मिलिंद के जन्मदिन के मौके पर उनकी पत्नी अंकिता कोंवर ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया और एक्टर को जन्मदिन की बधाई दी। अंकिता ने अपने साथ मिलिंद की फोटो शेयर कर लिखा, 'उस शख्स को जन्मदिन मुबारक, जिसके पास मेरा दिल और आत्मा है। मैं तुम्हें अपने अस्तित्व के हर हिस्से से प्यार करती हूं। मैं रोज तुम्हें सेलिब्रेट करती हूं। 12k बीच पर भागने के बाद तुम टमाटर की तरह लाल हो गए हो।'

मिलिंद ने 22 अप्रैल 2018 को अंकिता कोंवर से अलीबाग में शादी की थी। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी क्योंकि दोनों की उम्र में 26 साल का अंतर है। अंकिता उम्र में मिलिंद से 26 साल छोटी हैं। दोनों फिटनेस फ्रीक हैं और रनिंग, योग व एक्सरसाइज से जुड़े पोस्ट शेयर करते रहते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।