लाइव टीवी

Milind Soman ने शेयर की अपनी पुरानी फोटो, 26 साल छोटी पत्नी ने कमेंट कर पूछा ये सवाल

Updated Dec 07, 2019 | 16:35 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Milind Soman Old Picture: बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जो करीब 15 साल पुरानी है। मिलिंद की इस फोटो पर उनकी पत्नी ने कमेंट किया है।

Loading ...
Milind Soman and Ankita Soman
मुख्य बातें
  • एक्टर मिलिंद सोमन ने हाल ही में अपनी एक फोटो शेयर की है जो करीब 15 साल पुरानी है
  • इस फोटो पर कमेंट कर उनकी पत्नी अंकिता ने उनसे एक सवाल पूछा है
  • मालूम हो कि मिलिंद और अंकिता ने पिछले साल शादी की थी

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन भले ही लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हों लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े हुए हैं। वो अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।

मिलिंद ने अपनी एक पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसमें वो ब्लैक शर्ट पहने दिख रहे हैं और काफी हैंडसम लग रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर मिलिंद ने  बताया कि ये फोटो तब की है जब वो 38 साल के थे। मिलिंद की इस तस्वीर पर फैंस लगातार कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं ये तस्वीर देखकर उनकी पत्नी अंकिता कुंअर को भी मिलिंद से फिर से प्यार हो गया है और यह उनके कमेंट से साफ जाहिर है। 

मिलिंद की फोटो पर कमेंट कर अंकिता ने लिखा, 'क्या हम फिर से शादी कर लें।' इसपर रिप्लाई कर एक्टर ने लिखा, 'किसी भी दिन, कहीं भी।' मालूम हो कि  मिलिंद और अंकिता ने पांच साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद पिछले साल शादी की थी।  22 अप्रैल 2018 को दोनों मुंबई के अलीबाग में शादी के बंधन में बंधे थे। इसके बाद 11 जुलाई 2018 को दोनों ने स्पेन में भी शादी की थी। 

दोनों की शादी अपनी उम्र के फर्क के चलते काफी चर्चा में रही थी। जहां मिलिंद की उम्र 54 साल है वहीं अंकिता केवल 27 साल की हैं और मिलिंद से उम्र में 26 साल छोटी हैं, लेकिन दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखने लायक है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।