लाइव टीवी

न्यूड फोटो विवाद पर मिलिंद सोमन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'जिसने एक बार नेक्ड फोटोग्राफी की वो फिर से... '

Updated Dec 17, 2020 | 12:29 IST

मिलिंद सोमन ने 55वें जन्मदिन पर समंदर किनारे भागते हुए अपनी न्यूड फोटो शेयर की थी, जिसे लेकर उनके खिलाफ केस दर्ज हुआ था। इसपर एक्टर ने चुप्पी तोड़ी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Milind Soman
मुख्य बातें
  • मिलिंद सोमन ने अपने 55वें जन्मदिन पर शेयर की थी न्यूड फोटो।
  • न्यूड फोटो को लेकर मिलिंद के खिलाफ दर्ज हुआ था केस।
  • अपनी न्यूड फोटो को लेकर मिलिंद सोमन ने तोड़ी चुप्पी।

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन हाल ही में उस समय चर्चा में आ गए थे जब उन्होंने 55वें जन्मदिन पर समंदर किनारे भागते हुए अपनी न्यूड फोटो शेयर की थी। जहां एक तरफ कई फैंस ने उनकी तारीफ की तो वहीं दूसरी तरफ उन पर अश्लीलता फैलाने के भी आरोप लगे और उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया गया। 

मिलिंद ने अब इस बारे में बात करते हुए कहा कि इंटरनेट पर सबकुछ केवल एक क्लिक पर ही उपलब्ध है तो ऐसे में सेंसरशिप का कोई अर्थ नहीं है। उन्होंने कहा कि इंस्टाग्राम ऐसी तस्वीरों को डिलीट नहीं करता क्योंकि लोगों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मिलिंद ने कहा, 'अगर इंस्टाग्राम पर कोई #Naked सर्च करेगा तो वहां 10 मिलियन (1 करोड़) से ज्यादा तस्वीरें हैं।'

'नहीं करना चाहते तो ना करें फॉलो'

मिलिंद ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, 'अगर आप किसी ऐसे शख्स को जानते हैं जिसने नेक्ड फोटोग्राफी की है तो वो शख्स फिर से यह करेगा, क्योंकि उसे इसमें कुछ गलत नहीं लगता। मैं मैगजीन, न्यूजपेपर के लिए मॉडल और एक्टर के तौर पर कमर्शियली भी यह कर चुका हूं। मैंने सेक्स सीन भी दिए हैं। मैं इन्हें अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट क्यों नहीं करूंगा? अगर आप मुझे फॉलो नहीं करना चाहते, तो ना करें। पिछले हफ्ते जेनिफर लोपेज ने अपने 50वें जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर अपने नेक्ड फोटो पोस्ट की थी।'

'मिलिंद के खिलाफ हुआ था केस'

मालूम हो कि 04 नवंबर को अपने जन्मदिन पर मिलिंद सोमन ने अपनी एक नई फोटो पोस्ट की थी जो कुछ ही देर में वायरल हो गई थी। दरअसल मिलिंद ने जो फोटो शेयर की उसमें वो न्यूड होकर समंदर किनारे भागते नजर आ रहे थे। इस फोटो को शेयर कर मिलिंद ने खुद को बर्थडे विश किया, जबकि इस फोटो का क्रेडिट उन्होंने अपनी पत्नी अंकिता कोंवर को दिया। इस फोटो के चलते मिलिंद की परेशानी बढ़ गई और उनके खिलाफ अश्‍लीलता फैलाने के आरोप में केस दर्ज किया गया। 

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो मिलिंद सोमन जल्द ही वेब सीरीज पौरषपुर में नजर आएंगे, जिसमें उनके अलावा शिल्पा शिंदे और शहीर शेख हैं। इस फिल्म में मिलिंद ट्रांसजेंडर के रोल में दिखेंगे। फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आया था जिसमें वो नोज रिंग पहने और बिंदी लगाए नजर आए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।