लाइव टीवी

Mimi फेम Kriti Sanon के मकान मालिक बने Amitabh Bachchan, किराए पर दिया अपना डुप्लेक्स अपार्टमेंट 

Updated Oct 22, 2021 | 06:02 IST

Kriti Sanon New House: मीडिया खबरों के मुताबिक, मिमी फेम एक्ट्रेस कृति सेनन अमिताभ बच्चन की किराएदार बन गई हैं। अमिताभ बच्चन ने एक्ट्रेस को अपना डुप्लेक्स अपार्टमेंट किराए पर दिया है। ‌

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कृति सेनन और अमिताभ बच्चन
मुख्य बातें
  • कृति सेनन ने किराए पर लिया अमिताभ बच्चन का घर।
  • अंधेरी में है अमिताभ बच्चन का डुप्लेक्स अपार्टमेंट।
  • नए अपार्टमेंट में दिवाली का जश्न मनाएंगी एक्ट्रेस। 

Kriti Sanon Rents Amitabh Bachchan House: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा कृति सेनन (Kriti Sanon) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में लगातार ऊंची उड़ाने भर रही हैं। मिमी (Mimi) की सक्सेस को लेकर कृति सेनन खूब तारीफें बटोर रही हैं। इस फिल्म में उनकी अदाकारी को काफी सराहा जा रहा है। इसी बीच अभी से कृति सेनन अपनी आगामी फिल्म 'हम दो हमारे दो' (Hum Do Humare Do) को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कृति सेनन ने मुंबई के अंधेरी इलाके में एक नया डुप्लेक्स अपार्टमेंट किराए पर लिया है। कृति सेनन ने जो घर किराए पर लिया है वह किसी और का नहीं बल्कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का है। 

कृति सेनन के मकान मालिक बने अमिताभ बच्चन

Pinkvilla की एक रिपोर्ट के अनुसार प्रीति सेना ने अमिताभ बच्चन का घर किराए पर लिया है। अमिताभ बच्चन का डुप्लेक्स अपार्टमेंट मुंबई के अंधेरी इलाके में है। कहा जा रहा है कि बॉलीवुड अदाकारा कृति सेनन को अमिताभ बच्चन का यह घर एक नजर में पसंद आ गया था। घर के डिजाइन और लोकेलिटी ने कृति सेनन को काफी आकर्षित किया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि कृति सेनन जल्द ही इस घर में शिफ्ट होंगी। मिमी एक्ट्रेस कृति सेनन कई समय से एक घर की तलाश में थीं। जब उन्होंने अमिताभ बच्चन का यह घर देखा तब उन्होंने मन में इसे किराए पर लेने का प्लान बना लिया था। 

आने वाले समय में कृति सेनन साउथ इंडियन स्टार प्रभास और बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आने वाली हैं। इसके साथ कृति सेनन को अक्षय कुमार के ऑपोजिट 'बच्चन पांडे' फिल्म में भी देखा जाएगा। कृति सेनन की डायरी में फिल्म 'भेड़िया' भी शामिल है जिसमें वह वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। इतना ही नहीं कृति सेनन के पाइपलाइन में टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'गणपत' भी शामिल है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।