लाइव टीवी

Mind The Malhotras 2: आपको गुदगुदाने आ रहा है माइंड द मल्होत्रास का दूसरा सीजन, जानें कब और कहां होगा रिलीज

Updated Aug 10, 2022 | 13:01 IST

Mind the Malhotras Season 2: माइंड द मल्होत्रा ​​सीजन 2 का प्रीमियर भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में 12 अगस्त को होगा।

Loading ...
Mind the Malhotras Season 2
मुख्य बातें
  • माइंड द मल्होत्रा ​​सीजन 2 का जल्द रिलीज होने वाला है।
  • दूसरे सीजन के एलान के साथ इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है।
  • यह दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में 12 अगस्त को रिलीज होगा।

Mind the Malhotras Season 2: अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज गुदगुदाने, मजेदार सिटकॉम माइंड द मल्होत्रास के दूसरे सीजन के एलान के साथ उसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। इस शो के जरिए  मल्होत्रास ​​​​एक बार फिर से अपने हिलेरियस वन-लाइनर्स के साथ एंटरटेनमेंट की परफेक्ट डोस लेकर दर्शकों पर अपना जादू चलाने वापस आ गए हैं। इस कॉमेडी-ड्रामा में मिनी माथुर, साइरस साहूकार, सुष्मिता मुखर्जी, आनंदिता पाग्निस, निक्की शर्मा, जेसन डिसूजा, राहुल वर्मा और डेन्ज़िल स्मिथ लीड रोल में हैं। इस सीरीज को साहिल संघ ने बनाया हैं और वहीं साहिल संघ और करण शर्मा द्वारा लिखित हैं। माइंड द मल्होत्रा ​​सीजन 2 का प्रीमियर भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में 12 अगस्त को होगा।

इस शो के पहले सीजन ने दर्शकों को ऋषभ (साइरस) और शेफाली (मिनी) के मिड लाइफ मैरिटल इशूज की झलक पेश की थी, जो सीजन 2 में और अधिक ड्रामा, मस्ती और एंटरटेनमेंट क्वोशन्ट के साथ जारी रहेगा क्योंकि वे व्यक्तिगत प्रोफेशन्ल गोल्स को प्राथमिकता देते हैं। शेफाली जहां ऑनलाइन शेफ के तौर पर फॉलोअर्स की दौड़ में दौड़ती हैं, वहीं ऋषभ करोड़पति बनने के अपने मर्जर में तल्लीन हैं। मैरिटल और फैमिली टेंशन के कारण इस कपल को राइट बैलेंस बनाए रखने के लिए थेरेपी की तलाश रहती है। माइंड द मल्होत्रा ​​का सीजन 2 मजेदार ट्विस्ट और अप्रत्याशित मोड़ से भरा है जो दर्शकों को हंसाते हंसाते लोटपोट कर देगा।

Also Read: अगस्त में होगा ओटीटी पर धमाका, थ्रिलर, देशभक्ति से भरपूर होंगी ये फिल्में और वेब सीरीज

इस शो को लेकर एक्साइटेड मिनी माथुर ने कहा, "हम आखिरकार वापस आ गए हैं, और कैसे। शेफाली मल्होत्रा ​​की भूमिका निभाने के लिए मुझे दर्शकों से बहुत प्यार, प्रशंसा और तारीफ मिली हैं।" मैं बहुत उत्साहित हूं कि मुझे दोबारा इस कैरेक्टर की तह तक जाने को मिला, उसे कुछ और रंग दिए और एक अभिनेता के रूप में विकसित हुईं। मुझे उम्मीद है कि ऋषभ और शेफाली पिछले सीजन की तरह इस बार भी दर्शकों के दिलों पर खरे उतरेंगे।”

वहीं एक्टर साइरस साहूकार ने कहा, "मलहोत्रास एक बार फिर से लाइफ में तड़का लगाने के लिए लौट आए है। क्योंकि ऋषभ और शेफाली लड़ते रहते हैं और मस्ती और फन की डबल डोज के दर्शकों का दिल जीतने के लिए समाने आ रहें है।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।