लाइव टीवी

32 इंच टीवी, मिनी फ्रिज, अंदर से ऐसी दिखती है ऋतिक रोशन की मर्सडीज V लग्जरी कार

Updated Aug 31, 2020 | 17:38 IST

Hrithik Roshan Mercedes Car Inside Photos: ऋतिक रोशन की कार की कुछ फोटोज सामने आई है। इस कार में किसी लग्जरी घर से ज्यादा फीचर्स हैं। जानिए ऋतिक के कार के फीचर्स

Loading ...
Hrithik Roshan
मुख्य बातें
  • ऋतिक रोशन की कार की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
  • ऋतिक की इस कार का इंटरियर 32 लाख रुपए है।
  • ऋतिक रोशन की इस कार में मिनी फ्रिज से लेकर 32 इंच कलर टीवी है।

मुंबई. ऋतिक रोशन ने साल 2019 में शानदार कमबैक किया था। पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्में सुपर 30 और वॉर बॉक्स ऑफिस में ब्लॉकबस्टर रही थीं। ऋतिक रोशन को जहां ग्रीक गॉड कहा जाता है। वहीं, वह अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। 

ऋतिक रोशन के पास मर्सडीज वी क्लास कार है। ऋतिक की कार में किसी लग्जरी घर से ज्यादा फीचर्स हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार के केवल इंटीरियर किट की कुल लागत लगभग 34 लाख रुपए है। 

ऋतिक की कार में रूफ लाइटिंग, फोल्डेबल टेबल, मिनी फ्रिज और 32 इंच टीवी दिया है। कस्टमाइज्ड किट में 4 सीट व्हाइट नाप्पा लेदर फिनिश लिए हुए हैं। इसके सीट्स इलेक्ट्रॉनिकली कंट्रोल हैं।  

कार की है वुडन फ्लोरिंग
ऋतिक रोशन की इस कार में वुडन फ्लोरिंग है।  इसमें 2.1 लीटर टर्बो का डीजल इंजन है और ट्रांसमिशन ऑटोमेटिक है। V-Class के स्टैंडर्ड एडिशन की एक्स शोरूम कीमत 68.4 लाख रुपए से शुरू है।

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी अपडेट्स शेयर करते हैं। केवल इंस्टाग्राम पर ही ऋतिक रोशन के तीन करोड़ 80 लाख रुपए से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। 

इन फिल्मों में आएंगे नजर 
ऋतिक रोशन की वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2019 में उनकी फिल्म वॉर ने 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। इस फिल्म में उनकी और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था। 

ऋतिक रोशन अब कृष फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म में काम कर रहे हैं। इस फिल्म को उनके पिता राकेश रोशन ही डायरेक्ट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में एलियन जादू की वापसी होने वाली हैं।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।