लाइव टीवी

शाहिद कपूर की इस गंदी आदत से परेशान हैं मीरा राजपूत, लिखा- 'क्या सारे मर्द एक जैसे होते हैं'

Updated May 08, 2021 | 14:59 IST

मीरा राजपूत ने अपनी इंस्टा स्टोरी में ये फोटो शेयर की है। फोटो में शाहिद कपूर के गंदे जूते और मोजे जमीन पर बिखरे हुए नजर आ रहे हैं।

Loading ...
Shahid Kapoor, Mira Rajput
मुख्य बातें
  • मीरा राजपूत ने अपनी इंस्टा स्टोरी में ये फोटो शेयर की है।
  • फोटो से पता चलता है कि शाहिद भी एक आम पति जैसे ही हैं। 
  • मीरा शाहिद की एक आदत से बेहद परेशान हैं।

मुंबई. मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर सबसे एक्टिव स्टार वाइफ हैं। मीरा राजपूत शाहिद कपूर की लाइफ से जुड़ी कई पर्सनल सीक्रेट शेयर करती हैं। अब मीरा राजपूत ने एक नई फोटो शेयर की है। इस फोटो से साफ पता चलता है कि शाहिद भी एक आम पति जैसे ही हैं। 

मीरा राजपूत ने अपनी इंस्टा स्टोरी में ये फोटो शेयर की है। फोटो में शाहिद कपूर के गंदे जूते और मोजे जमीन पर बिखरे हुए नजर आ रहे हैं। मीरा ने फोटो शेयर कर लिखा, 'क्या सभी आदमी ऐसे ही होते हैं?'

आपको बता दें कि  मीरा के देवर और शाहिद के भाई ईशान खट्टर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 'जूतों को लेकर मीरा के सख्त नियम हैं। जूते कमरे के बीच में नहीं होना चाहिए। जूते कोने में होने चाहिए, लेकिन ये कोना भी वो कोना होगा जिसे उन्होंने तय कर रखा है।'

शाहिद की एक्स  को नापसंद
मीरा राजपूत हाल ही में एक चैट शो में शामिल हुई थीं। शादी में मीरा से होस्ट ने यह सवाल पूछा था कि वह शाहिद कपूर के किस एक्स को नापसंद करती हैं।मीरा राजपूत कपूर ने कहा था कि शाहिद कपूर की दोनों एक्स आज बेहद खास एक्ट्रेसेज हैं।

मीरा ने कहा, 'वह इन दोनों में से किसी को भी नापसंद नहीं करती हैं।' मीरा राजपूत कपूर का यह जवाब सुनकर शाहिद कपूर बेहद खुश हुए थे और साथ ही थोड़े हैरान भी नजर आए थे।

इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर आखिरी बार फिल्म कबीर सिंह में नजर आए थे। इस फिल्म ने लगभग 250 करोड़ का कलेक्शन किया था। अब शाहिद फिल्म जर्सी में नजर आएंगे। 

शाहिद कपूर इसके अलावा जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। वो द फैमिली मैन के डायरेक्टर राज और डीके की वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। इसकी आधिकरिक घोषणा  जल्द की जाएगी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।