लाइव टीवी

Google Search Queries 2020 में रही मिर्जापुर और बिग बॉस की धूम, सबसे ज्यादा सर्च हुए ये टीवी शो और वेब सीरीज

Updated Dec 09, 2020 | 17:45 IST

Top Trending Google Search Queries in 2020: साल 2020 में कुछ वेब सीरीज और टीवी शो गूगल सर्च में छाए रहे। गूगल की ओर से जारी टॉप सर्च लिस्ट में यह नाम सामने आए हैं।

Loading ...
गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गई वेब सीरीज और टीवी शो
मुख्य बातें
  • गूगल ने जारी की सबसे ज्यादा सर्च किए गए कंटेंट की लिस्ट
  • कई हिंदी टीवी शो और वेब सीरीज ने बनाई जगह
  • मिर्जापुर, बिग बॉस और पाताल लोक सहित चर्चा में रहे ये नाम

Top 2020 Google Searched Web Series and TV shows  List: दिसंबर के बचे चंद दिनों के साथ अलविदा कह रहे साल 2020 में फिल्मी दुनिया की अलग अलग चीजें चर्चा में रहीं। कोरोना लॉकडाउन में सिनेमाघरों को संक्रमण के खतरे के चलते बंद करना पड़ा और खाली समय में लोगों को घर पर ही अपने मनोरंजन के साधन जुटाने पड़े। ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्में, वेब सीरीज और अलग अलग टीवी शो खूब चर्चा में रही और इनी व्यूअरशिप में भी इजाफा देखने को मिला।

गूगल की ओर से हाल ही में 2020 की टॉप सर्च लिस्ट जारी की है, जिसमें कुछ ऐसे टीवी शो और वेब सीरीज के नाम निकलकर सामने आए हैं जो इस साल सबसे ज्यादा चर्चा में रहे। टॉप लिस्ट में हिंदी वेब कंटेंट और शो ने भी अपनी जगह बनाई और इसमें पाताल लोक, मिर्जापुर 2 और बिग बॉस 14 सबसे ज्यादा चर्चित नाम रहे।

Google Search Top Web Series and TV Shows List 2020: अगर गूगल की ओर से जारी की गई लिस्ट पर नजर डालें तो सबसे पहला नाम 'मनी हेस्ट' का है। दूसरे नंबर पर 'स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी' रही। तीसरे नंबर पर बिग बॉस 14, चौथे नंबर पर 'मिर्जापुर 2' और पांचवे स्थान पर 'पाताल लोक' रहे। इसके अलावा 'सेक्स एजुकेशन', 'ब्रेथ: इनटू द शैडो' और डार्क ने क्रमश: छठे, सातवें और आठवें स्थान पर जगह बनाई है।

कोरोना लॉकडाउन में कई फिल्में भी ऑनलाइन रिलीज हुई और इन्हें भी गूगल पर खूब सर्च किया गया। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' का। दिवंगत एक्टर खुद भी 14 जून को आत्महत्या करने के बाद सबसे ज्यादा सर्च की गई हस्तियों में से एक रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।