लाइव टीवी

Mirzapur 2: मिर्जापुर की गद्दी पर किसका होगा राज, यूपी के लोग करेंगे फैसला, ये है तरीका

Updated Oct 20, 2020 | 09:34 IST

Mirzapur 2: अमेजन प्राइम की सबसे लोकप्रिय वेबसीरीज मिर्जापुर 2 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। अब मेकर्स ने यूपी के लोगों को मौका द‍िया है अपनी पसंद के किरदार को गद्दी पर बिठाने का।

Loading ...
Mirzapur 2

Mirzapur 2: अमेजन प्राइम की सबसे लोकप्रिय वेबसीरीज मिर्जापुर 2 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। नये सीजन में मिर्जापुर की गद्दी के लिए महायुद्ध होगा और यह युद्ध की कड़ियां यूपी से बिहार तक जाएंगी। इस वेबसीरीज में कालीन भईया से उसके बेटे मुन्ना की बगावत के संकेत मिल रहे हैं। कालीन भइया, मुन्‍ना, गुड्डू पंडित के अलावा गोलू गुप्‍ता की आंखों में भी मिर्जापुर पर राज करने का सपना पल रहा है। फैंस उत्‍साहित हैं ये जानने के लिए कि इस बार कौन मिर्जापुर पर राज करेगी।  

इस बीच मेकर्स ने यूपी के लोगों को मौका द‍िया है अपनी पसंद के किरदार को गद्दी पर बिठाने का। यदि आप बनारस, आगरा, गाजियाबाद, बरेली, प्रयागराज, मेरठ, लखनऊ और कानपुर सहित शहरों के आस-पास हैं, तो आप अपनी पसंद के किरदार को गद्दी पर बिठाने के लिए वोट कर सकते हैं। कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी), गुड्डू पंडित (अली फजल), और मुन्ना भैया (दिव्येंदु) के बहुत बड़े कट-आउट इन शहरों की सड़कों पर लगाए गए हैं। दर्शकों को केवल अपने फोन के कैमरे से QR कोड स्‍कैन कर वोट करना है।

ऐसी होगी कहानी

मिर्जापुर के नये सीजन में जहां बदला लेने का एक नया रूप नजर आएगा है वहीं इस सीजन में कई खुलासे भी होंगे। नया सीजन बताएगा कि सीजन 1 के समापन बाद मिर्जापुर के कुख्यातों के साथ क्या हुआ था। मिर्जापुर के इलाक़ों में प्रतिशोध, षड्यंत्र, रोमांस, ड्रामा और दुर्जेय नारी शक्ति की असंख्य परतों के जरिए नई कहानी, गन, ड्रग्स और अधर्म की गंदी दुनिया में इसका कथानक और भी गहरा होता चला जाता है। नये सीजन में मिर्जापुर की गद्दी के लिए महायुद्ध होगा और यह युद्ध की कड़ियां यूपी से बिहार तक जाएंगी।

23 अक्टूबर को रिलीज होने वाली इस वेबसीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, विक्रांत मैसी, श्रिया पिलगांवकर, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और कुलभूषण खरबंदा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इनके अलावा विजय वर्मा, प्रियांशु पेन्युली, ईशा तलवार, अमित सियाल, अंजुम शर्मा भी नजर आने वाले हैं। इस वेबसीरीज के नए सीजन में में कालीन भईया (पंकज त्रिपाठी) से उसके बेटे मुन्ना (दिव्‍येंदु) की बगावत के संकेत मिल रहे हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।