लाइव टीवी

Mirzapur Season 2: कैसी होगी 'म‍िर्जापुर 2' की कहानी, यहां पढ़ें र‍िलीज डेट और कास्‍ट से जुड़ी हर जानकारी

Updated Sep 18, 2020 | 16:37 IST

Mirzapur Season 2: अमेजन प्राइम की सबसे लोकप्रिय और चर्चित वेबसीरीज मिर्जापुर का नया और दूसरा सीजन आने वाला है। मेकर्स ने मिर्जापुर सीजन 2 की घोषणा के साथ प्रीमियर की डेट भी जारी कर दी है।

Loading ...
Mirzapur Season 2
मुख्य बातें
  • 23 अक्‍टूबर को र‍िलीज होगा मिर्जापुर का सीजन 2
  • अमेजन प्राइम की सबसे लोकप्रिय वेबसीरीज है म‍िर्जापुर
  • कज त्र‍िपाठी और अली फजल हैं लीड रोल में हैं

Mirzapur Season 2: अमेजन प्राइम की सबसे लोकप्रिय और चर्चित वेबसीरीज मिर्जापुर का नया और दूसरा सीजन आने वाला है। मेकर्स ने मिर्जापुर सीजन 2 की घोषणा के साथ प्रीमियर की डेट भी जारी कर दी है। इस वेबसीरीज ने ऐसा तहलका मचाया था कि हर किसी की जुबान पर इसके डायलॉग चढ़ गए थे। पहला सीजन खत्‍म होते ही दूसरे सीजन की डिमांड होने लगी थी।

मिर्जापुर 2 रिलीज डेट (Mirzapur Season 2 Release Date)

मेकर्स ने फैंस की उत्‍सुकता को देखते हुए सीजन 2 की घोषणा की कर दी है और फैंस बस इंतजार कर रहे हैं। मिर्जापुर सीजन दो अक्‍टूबर महीने में 23 तारीख को र‍िलीज होने जा रहा है। अमेजॉन प्राइम वीडियो की इस सीरीज का पहला सीजन 16 नवम्बर 2018 में आया था। कालीन भैया के रोल में पंकज त्रिपाठी और गुड्डू भैया बने अली फजल ने दर्शकों को खूब प्रभावित किया था। 

मिर्जापुर 2 कास्‍ट (Mirzapur Season 2 Cast)

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर क्राइम खूब बिकता है और मिर्जापुर क्राइम आधारित ऐसी सीरीज थी जिसने जबरदस्‍त तहलका मचाया था। कालीन भैया के रोल में पंकज त्रिपाठी और गुड्डू भैया बने अली फजल ने दर्शकों को खूब प्रभावित किया था। पंकज त्रिपाठी, विक्रांत मेस्सी, दिव्येन्दु शर्मा, रसिका दुग्गल, श्रिया पिलगांवकर और श्वेता त्रिपाठी जैसे कलाकारों से सजी रोमांच से भरी यह वेबसीरीज उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर पर आधारित कहानी है। इसमें विक्रांत मैसी बबलू, रसिका दुग्‍गल बीना, दिव्‍येन्‍दु शर्मा मुन्‍ना, श्रिया पिलगांवकर स्‍वीटी गुप्‍ता का किरदार निभाएंगी। 

मिर्जापुर 2 की कहानी (Mirzapur Season 2 Story Plot)

मिर्जापुर का पहला सीजन ऐसे बिंदु पर खत्‍म हुआ था कि फैंस आगे की कहानी जानने के ल‍िए उत्‍सुक हो उठे थे और दूसरा सीजन इसी बिंदु से शुरू होगा। पहले सीजन के अंत में आपने देखा कि मुन्‍ना गुड्डू की जिंदगी बर्बाद कर देता है और उसकी वाइफ स्‍वीटी और भाई बबलू को मार देता है। सीजन 2 यहीं से शुरू होगा और गुड्डू मुन्‍ना से बदला लेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।