लाइव टीवी

Miss World 2021 Postponed: कोरोना के चलते टली मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता, भारत की मानसा वाराणसी सहित 17 संक्रमित

Updated Dec 17, 2021 | 11:09 IST

कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते मिस वर्ल्ड 2021 (Miss World 2021) के ग्रैंड फिनाले को रद्द कर दिया गया है। पोर्टो रीको में ये इवेंट आज सुबह करीब 4.30 बजे आयोजित किया जाना था।

Loading ...
Manasa Varanasi
मुख्य बातें
  • मिस वर्ल्ड 2021 (Miss World 2021) के ग्रैंड फिनाले को रद्द कर दिया गया है
  • पोर्टो रीको में ये इवेंट आज सुबह करीब 4.30 बजे आयोजित किया जाना था
  • मिस इंडिया मानसा वाराणसी भी हो गईं कोरोना संक्रमित

Miss World 2021 Finale on Hold: दुनियाभर में कोरोना के नए वैरिएंट ओमीक्रोन के केस मिलने जारी हैं। वहीं कोरोना वायरस के मामलों में भी कमी नहीं आ रही है और वायरस का खतरा बरकरार है। इसी बीच खबर है कि कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते मिस वर्ल्ड 2021 (Miss World 2021) के ग्रैंड फिनाले को रद्द कर दिया गया है।

पोर्टो रीको में ये इवेंट आज सुबह करीब 4.30 बजे आयोजित किया जाना था। मानसा वाराणसी भारत की तरफ से मिस वर्ल्ड 2021 पेजेंट में हिस्सा लेने वाली थीं। वो मिस इंडिया 2020 का ताज अपने सिर पर सजा चुकी हैं। मिस इंडिया मानसा वाराणसी (Manasa Varanasi) समेत 17 प्रतियोगी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं जिसके बाद फ‍िनाले को रद्द कर दिया गया है और सभी कंटेस्‍टेंट को पोर्टो रीको में आइसोलेशन में रखा गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, संक्रमित पाए गए लोगों में से किसी की हालत इतनी गंभीर नहीं थी कि उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़े। 

Also Read: मिस इंडिया के सफर से लेकर बंगाल चुनावों तक- ये कहा तीनों सुंदरियों मनसा, मान्या सिंह और मनिका ने

 मिस वर्ल्ड के आयोजकों ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर कार्यक्रम रद्द होने की जानकारी दी है। ओमिक्रॉन के बढ़ते केस को देखते हुए आयोजक अब रिस्क लेने को तैयार नहीं हैं। आयोजकों का कहना है कि मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता के आयोजन के दौरान पूरी कोशिश की जा रही थी कि कंटेस्टेंट्स को कोरोना के कहर से दूर रखा जाए। सभी प्रोटोकॉल फॉलो करने के बावजूद यहां कोरोना बम फूटा। 

इस प्रतियोगिता की प्रेसीडेंट जूलिया मार्ले ने साफ कर दिया है कि कोरोना पॉजिटिव पाए गए सभी कंटेस्टेंट की रिपोर्ट जब तक निगेटिव नहीं आ जाती, तब तक उन्हें स्टेज पर जाने की अनुमति नहीं मिलेगी। इस फैसले के चलते फ‍िनाले को फ‍िलहाल टाला गया है। मिस वर्ल्ड 2021 प्रतियोगिता के नियम में भी बदलाव करना पड़ा है। बीमारी के कारण अब कोई भी निर्णय लेने से पहले जज कंटेस्‍टेंट के पुराने वीडियोज भी देखेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।