लाइव टीवी

Bestseller Web Series: बेस्ट सेलर से डिजिटल डेब्यू करेंगे मिथुन चक्रवर्ती, रिलीज हुआ दमदार ट्रेलर

Updated Feb 08, 2022 | 14:54 IST

Mithun chakraborty digital debut Bestseller Trailer: अमेजन प्राइम वीडियो ने आगामी ओरिजिनल सीरीज बेस्टसेलर का ट्रेलर जारी कर दिया है। इस सायकोलॉजिकल थ्रिलर सस्पेंस व ड्रामा से बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ओटीटी पर डेब्यू करने वाले हैं।

Loading ...
Best Seller Trailer Out
मुख्य बातें
  • मशहूर बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं
  • अमेजन ओरिजिनल सीरीज बेस्टसेलर से डेब्यू करेंगे मिथुन।
  • 18 फरवरी को आने वाली इस सीरीज का ट्रेलर जारी कर दिया है।

Mithun chakraborty digital debut Bestseller Trailer: अमेजन प्राइम वीडियो ने आगामी ओरिजिनल सीरीज बेस्टसेलर का ट्रेलर जारी कर दिया है। इस सायकोलॉजिकल थ्रिलर सस्पेंस व ड्रामा से बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ओटीटी पर डेब्यू करने वाले हैं। मिथुन चक्रवर्ती  इस सीरीज में असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर के रोल में हैं। मुकुल अभ्यंकर द्वारा निर्देशित बेस्टसेलर में मिथुन चक्रवर्ती के अलावा श्रुति हासन, अर्जन बाजवा, गौहर खान, सत्यजीत दुबे और सोनाली कुलकर्णी जैसे शानदार सितारों की फौज दिखाई देगी। इस अमेजन ओरिजिनल सीरीज का प्रीमियर 18 फरवरी, 2022 को दुनिया भर के 240 से अधिक देशों एवं क्षेत्रों में होगा।

इस सीरीज के बारे में बात करते हुए सबके एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने कहा, “बेस्टसेलर वाला मेरा किरदार लोकेश प्रमाणिक दिलचस्प व्यवहार करने वाला एक अनोखा व्यक्तित्व है। मुझे उसकी तमाम सनकों के साथ यह रोल निभाने में बड़ा मजा आया। सीरीज में मौजूद अपने प्रतिभाशाली को-स्टार्स के साथ काम करके भी मैंने बेहतरीन समय गुजारा है। अपने-अपने किरदारों को जीवंत करने के लिए सभी ने वाकई कड़ी मेहनत की है।"

Also Read: कविता राधेश्याम ने तोड़े अश्लीलता के सारे रिकॉर्ड, ओटीटी की सबसे बोल्ड वेबसीरीज है 'कविता भाभी'

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा, “मेरा इससे बेहतर स्ट्रीमिंग डेब्यू हो ही नहीं सकता था। मुझे मुकुल अभ्यंकर पर गहरा भरोसा है और मेरा मानना है कि एक बेहद मनोरंजक थ्रिलर डेवलप करने की दिशा में उन्होंने बड़ा सराहनीय काम किया है। बेस्टसेलर यकीनन दुनिया भर के सस्पेंस व थ्रिलर प्रशंसकों को पसंद आएगी और मैं अमेज़न प्राइम वीडियो पर इसके प्रीमियर का इंतजार कर रहा हूं।”

2 मिनट 56 सेकंडा का ट्रेलर काफी दमदार है और ट्रेलर देखकर काफी हद तक कहानी का पता चल जाता है। यह कहानी एक लेखक ताहिर वजीर की है। उसके आसपास के लोगों को टारगेट कर मारा जाता है। कहानी में सस्पेंस है और कई किरदारों की परतें खुलना अभी बाकी है। पहली नजर में तो कहानी दिलचस्प लग रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।