लाइव टीवी

5 करोड़ की है शाहरुख खान की वैनिटी वैन, आलिया भट्ट की वैनिटी वैन की कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

Updated May 18, 2021 | 12:23 IST

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पूरी दुनिया में अपने लग्जरियस लाइफ के लिए जाने जाते हैं। ऐसे कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हैं जिनके वैनिटी वैन की कीमत करोड़ों में है और‌ वह छोटी से लेकर बड़ी हर सुविधा से युक्‍त है।

Loading ...
Shah Rukh Khan
मुख्य बातें
  • कई बॉलीवुड सितारों की वैनिटी वैन की कीमत करोड़ों में है
  • अभिनेता ऋतिक रोशन की वैनिटी वैन है बेहद शानदार

किंग साइज लाइफ जीने वाले बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की हर एक छोटी सी छोटी चीज अखबारों में सुर्खियां बटोर लेती हैं। उनके कपड़े हो या घर हर एक चीज बेहद कीमती होती है। ठीक वैसे ही उनके जीवन से जुड़ी एक सबसे महत्वपूर्ण चीज की कीमत अगर आप जान लें तो हैरान रह जाएंगे।

वैनिटी वैन हर एक सेलिब्रिटी की सबसे जरूरतमंद चीज होती है जो रोजाना जिंदगी में उनके बहुत काम आती है। बिना वैनिटी वैन के एक बॉलीवुड सेलेब की जिंदगी बेहद मुश्किल हो जाएगी क्योंकि इन वैनिटी वैन के अंदर हर छोटी सी छोटी चीज की फैसिलिटी मौजूद होती है। अपने बिजी शेड्यूल के दौरान यह बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपना ज्यादातर समय इन वैन्स में ही गुजारते हैं जिनके अंदर बार, जिम, रेस्टरूम, बेडरूम और ऑफिस समेत बहुत सारी चीजें होती हैं।

ऐसे कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हैं जिनके वैनिटी वैन की कीमत करोड़ों में है और वह सबसे ज्यादा महंगी वैनिटी वैन की लिस्ट में शुमार हैं।चलिए जानते हैं ऐसे कौन से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हैं जिनकी वैनिटी वैन की कीमत करोड़ों में है। 

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान सबसे महंगे वैनिटी वैन के मालिक हैं जिसकी कीमत 5 करोड़ बताई जाती है। शाहरुख खान की वैनिटी वैन करीब 14 मीटर लंबी वोल्वो 9 बी आर है जिसके अंदर शानदार लिविंग स्पेस, वर्कस्टेशन, एंटरटेनमेंट सिस्टम, बेडरूम, जिम और रेस्ट रूम है।

सलमान खान

कहा जाता है कि बॉलीवुड के भाई जान के पास सबसे स्टाइलिश वैनिटी वैन है जो उनकी शान बढ़ाता है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान के वैनिटी वैन में एक रिहर्सल रूम भी है जिसमें वह अपने फिल्म की तैयारियां करते हैं। इतना ही नहीं, उनकी वैनिटी वैन में एक मीटिंग रूम और बेडरूम भी है। 

ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक रोशन के वैनिटी वैन के तो क्या कहने। उनकी 12 मीटर लंबी वैनिटी वैन के अंदर वुडेन और ग्लास इंटीरियर्स हैं जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है। इतना ही नहीं उनकी वैनिटी वैन के अंदर ब्लू लाइटिंग है जो बेहद शानदार है। 

अजय देवगन

अजय देवगन की वैनिटी वैन किसी स्पोर्ट्स कार से कम नहीं लगती है। उनकी वैनिटी वैन के अंदर एक जिम, वेट मशीन, ऑफिस, रूम, रेस्ट रूम और एक किचन भी है। 

आलिया भट्ट

सबसे महंगे वैनिटी वैन रखने वाले बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की लिस्ट में आलिया भट्ट भी शुमार हैं। उनकी वैनिटी वैन बहुत कलरफुल और स्टाइलिश है जो उनके पर्सनालिटी से बिल्कुल फिट बैठती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।