लाइव टीवी

Chehre: इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे में नहीं दिखेंगी मौनी रॉय, सामने आई ये वजह

Updated Nov 22, 2019 | 08:44 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Film Chehre: टीवी से फिल्मों तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों लगातार चर्चा में हैं। ऐसी खबर आई थी कि एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे में नजर आएंगी।

Loading ...
Film Chehre में नहीं दिखेंगी मौनी रॉय
मुख्य बातें
  • फिल्म चेहरे में नहीं दिखेंगी मौनी रॉय।
  • अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से मौनी रॉय ने डेब्यू किया था।
  • फिल्म चेहरे अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

छोटे पर्दे पर धमाल मचाने के बाद मौनी रॉय अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था। इसके बाद मौनी रॉय लगातार कई फिल्मों में नजर आईं। एक्ट्रेस को आखिरी बार राजकुमार राव की फिल्म मेड इन चाइना में देखा गया था। इसके बाद वो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगी। अब इसी बीच ऐसी खबर आ रही है कि एक्ट्रेस आनंद पंडित की फिल्म चेहरे में नजर आ सकती हैं।

34 वर्षीय एक्ट्रेस मौनी रॉय को हाल ही में चेहरे के प्रोड्यूसर के ऑफिस स्पॉट किया गया था। जिसके बाद ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि एक्ट्रेस इस फिल्म में नजर आ सकती हैं। लेकिन खबरों की माने तो एक्ट्रेस बिजी शेड्यूल की वजह से इस फिल्म में नजर नहीं आएंगी।

सूत्रों की माने तो एक्ट्रेस के पास अभी कई प्रोजेक्ट्स हैं। ऐसे में वो सबसे पहले अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के शूट को पूरा करेंगी। वहीं आनंद अपनी फिल्म चेहरे में उन्हें कास्ट करना चाहते थे लेकिन डेट नहीं होने की वजह से बात नहीं बन पाई।

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर चेहरे एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है। फिल्म को रूमी जाफरी डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं ये फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होने वाली है। बता दें कि मौनी रॉय से पहले इस फिल्म के लिए कृति खरबंदा को अप्रोच किया  गया था, लेकिन बाद में बताया गया कि एक्ट्रेस इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। दरअसल फिल्म में कुछ इंटीमेट सीन फिल्माए जाने थे जिसके लिए कृति सहज नहीं थी। ऐसे में उन्होंने फिल्म से खुद को किनारा कर लिया।

वहीं ऐसी खबर आ रही है कि कृति के मना करने के बाद इस फिल्म में क्रिस्टल डी'सूज़ा को कास्ट किया जा सकता है। फिलहाल मेकर्स की तरफ से इसे लेकर पुष्टि नहीं की गई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।