लाइव टीवी

Mouni Roy Wedding: 27 जनवरी को मौनी रॉय करने जा रहीं शादी? इन 2 जगहों पर हो सकता है समारोह

Updated Nov 27, 2021 | 16:23 IST

Mouni Roy Wedding Date: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय की शादी को लेकर कुछ डेट सामने आई हैं। कथित तौर पर एक्ट्रेस के दोस्तों को भी इस बारे में जानकारी दे दी गई है।

Loading ...
मौनी रॉय की शादी
मुख्य बातें
  • दुबई या इटली में हो सकती है मौनी रॉय की शादी।
  • दोस्तों को दी गई डेट की जानकारी।
  • 26 और 27 जनवरी को निभाएंगे अपनी शादी की पहले की रस्में।

मुंबई: मौनी रॉय के दुबई के एक व्यवसायी सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधने को लेकर काफी चर्चा रही है। खबरों के मुताबिक, मौनी की चचेरी बहन ने पश्चिम बंगाल के कूचबिहार के एक स्थानीय अखबार से पुष्टि की कि वह जल्द ही सूरज से शादी करेंगी। कथित तौर पर मौनी रॉय की शादी दुबई या इटली में होगी। उन्होंने यह भी कहा था कि कूच बिहार में भी रिसेप्शन होगा।

हालांकि, अब हमें नागिन अभिनेत्री की शादी पर एक विशेष अपडेट मिला है। बीटी की रिपोर्ट से पता चला है कि मौनी और सूरज 26 और 27 जनवरी को अपनी शादी से पहले की रस्में निभाएंगे और शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा से ही चुप्पी साधे रहने वाली मौनी से अब तक शादी की बात को लेकर कोई बात नहीं हो सकी है

हालांकि, एक सूत्र ने कहा, 'उनके करीबी दोस्तों को डेट सेव करने के लिए कहा गया है। जगह का खुलासा अभी नहीं किया गया है। यह डेस्टिनेशन वेडिंग हो सकती है। उनके गृहनगर कूचबिहार में भी एक समारोह का आयोजन किया जाएगा।'

पेशेवर जीवन की बात करें तो, मौनी ने छोटे परदे पर अपने अभिनय करियर की शुरुआत क्योंकि ... सास भी कभी बहू थी.. से की थी। बाद में उन्होंने देवों के देव... महादेव और नागिन जैसे शो में अभिनय किया। उन्होंने फैंटसी थ्रिलर में शिवन्या के रूप में प्रसिद्धि हासिल की।

अभिनेत्री ने फिर बॉलीवुड में कदम रखा और अक्षय कुमार-स्टारर गोल्ड के साथ अपनी शुरुआत की। उनकी आखिरी नाटकीय रिलीज़ राजकुमार राव के साथ फिल्म-मेड इन चाइना थी। उनकी आगामी रिलीज में ब्रह्मास्त्र फिल्म शामिल है। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म में मौनी ने रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।