लाइव टीवी

लौटने लगी है स‍िनेमाघरों की रौनक, आज हुई इन दो बड़ी फ‍िल्‍मों की थियेटर र‍िलीज की घोषणा

Updated Feb 11, 2021 | 13:28 IST

कोरोना वायरस के चलते बंद किए गए थियेटर पिछले साल ही दोबारा खुल गए थे। अब थियेटरों में रौनक लौटने लगी है। आज थियेटर रिलीज के लिए दो बड़ी फिल्मों की हुई घोषणा।

Loading ...
Vijay Deverakonda in Liger
मुख्य बातें
  • थियेटर में रिलीज होगी विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर।
  • जॉन अब्राहम ने भी की अपनी फिल्म की थियेटर रिलीज की घोषणा।
  • अगले साल थियेटर में रिलीज होगी जॉन अब्राहम की एक विलेन रिटर्न्स।

कोरोना वायरस के मामले पूरे विश्व में तेजी से बढ़ने के बाद पिछले साल भारत में लॉकडाउन  की घोषणा कर दी गई थी। इसके चलते सिनेमाघरों को भी बंद कर दिया गया था, लेकिन पिछले साल अक्टूबर महीने में थियेटरों को एक बार फिर खोल दिया गया था। 

कोरोना से बचने के लिए और दर्शकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सरकार ने सिनेमाघरों को 50% सीटिंग कैपेसिटी के साथ खोला गया था। इसके बाद थियेटर में फिल्में रिलीज तो हुईं लेकिन उन्हें बहुत अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। लेकिन अब थियेटरों की रौनक लौटने लगी है और अब तक कई फिल्मों का थियेटर रिलीज की जानकारी सामने आ गई है। 

आज (11 फरवरी) को दो बड़ी फिल्मों की थियेटर रिलीज की घोषणा की गई है। एक्टर जॉन अब्राहम ने ट्वीट कर फैंस को यह जानकारी दी कि उनकी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स 11 फरवरी, 2022 को रिलीज होगी। मोहित सूरी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'इस कहानी का हीरो, विलेन है।' इस फिल्म में जॉन के अलावा एक्टर अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया हैं।

वहीं साउथ के जाने माने एक्टर विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म लाइगर भी थियेटर में रिलीज होगी। विजय ने ट्वीट करते हुए फैंस को यह जानकारी दी कि उनकी फिल्म लाइगर 9 सितंबर, 2021 को थियेटर में रिलीज होगी। 

मालूम हो कि इससे पहले कियारा आडवाणी की फिल्म इंदु की जवानी पिछले साल थियेटर खुलने के बाद सिनेमाघर में रिलीज हुई थी। इसके बाद ऋचा चड्ढा की फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर भी थियेटर में रिलीज हुई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।